गोविंदा और कंगना रनौत के बाद अब ये मशहूर सुपरस्टार करने जा रहा है राजनीति में एंट्री?
गोविंदा और कंगना रनौत के बाद अब ये मशहूर सुपरस्टार करने जा रहा है राजनीति में एंट्री?
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने 2 बड़े मशहूर स्टार्स कंगना रनौत और गोविंदा इस चुनाव से राजनीति के मैदान में उतर चुके हैं। जहां कंगना की ये राजनीती में पहली पारी है, वहीं गोविंदा दूसरी बार राजनीती में हाथ आजमाने उतर रहे हैं। इन दोनों के राजनीती में आने की खबर के बाद से ही ये चर्चा चलने लगी कि इंडस्ट्री का एक और बड़ा एक्टर, जिसकी जड़ें राजनीति में बहुत पहले से रही हैं, वो भी राजनीती में कमबैक करने जा रहा है। और ये अभिनेता हैं संजय दत्त। 

संजय दत्त को लेकर कुछ दिनों से खबरों एवं सोशल मीडिया चर्चाओं में अनुमान लगाए जा रहे थे कि वो भी इस बार के चुनावी दंगल में अपना दम आजमाने उतर सकते हैं। अब संजय ने स्वयं इस सवाल का जवाब दे दिया है। उन्होंने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट करते हुए, अपने राजनीती में आने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। 

संजय दत्त ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'मैं अपने राजनीति में आने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं कोई पार्टी नहीं जॉइन कर रहा या चुनाव नहीं लड़ रहा।' आगे संजय ने कहा कि यदि वो कभी ऐसा कुछ करना चाहेंगे तो इसे छुपाएंगे नहीं। उन्होंने लिखा, 'यदि मैं राजनीति के मैदान में उतरने का फैसला करूंगा भी तो ये सबसे पहले मैं स्वयं ऐलान करूंगा। मेरे बारे में इन दिनों जो कुछ खबरों में चल रहा है, कृपया उसपर विश्वास करने से बचें।'

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'

16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -