फराह के पोस्ट पर उन्हें चिढ़ाते नजर आए अभिषेक बच्चन
फराह के पोस्ट पर उन्हें चिढ़ाते नजर आए अभिषेक बच्चन
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फिल्मकार-कोरियोग्राफर फराह खान की टांग खींचते हुए कहा है कि, ''उन्हें चल रहे कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपना वर्कआउट वीडियो अपलोड करना चाहिए.'' जी दरअसल बीते मंगलवार को जब फराह ने कुछ नए ट्वीट्स पोस्ट किए, तो सेलिब्रिटी वर्कआउट से संबंधित अपनी पिछली टिप्पणियों के बारे में उन्हें चिढ़ाने के लिए अभिषेक की बारी थी. वहीं आपको हम बता चुके हैं कि फराह ने ट्वीट किया था, "महामारी सीख : कपड़ों से भरी अलमारी, जब सभी को सिर्फ दो बार आउटफिट्स की जरूरत होती है . रात के समय नाइटी और दिन के समय नाइटी."

इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा था, "महामारी सीख 2 : -मेरे असली दोस्त कौन हैं . मेरे नए दोस्त बाबूराम सब्जी वाले . हीरापाल किराना स्टोर से स्वप्निल . नोबल केमिस्ट का पवन . और पीस्का फिस की नलिनी . धन्यवाद." ऐसे में अब अभिषेक ने पोस्ट पर टिप्पणी देते हुए लिखा, "धन्यवाद! अब वर्कआउट वीडियो अपलोड करो!."

जी दरअसल हुआ यूँ कि फिल्म निर्देशक फराह खान ने हाल ही में सेलिब्रिटीज को वर्कआउट वीडियोज बनाने को लेकर फटकार लगाई थी. उस दौरान उन्होंने सेलेब्स को कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने और इस हालात में वर्कआउट वीडियोज शेयर न करने की अपील की थी. वहीं थोड़े समय बाद उन्होंने फिर सभी से माफ़ी भी मांगी थी और यह बात हम आपको पहले हमारी खबरों में बता चुके हैं. फिलहाल अभिषेक बच्चन ने फराह को चिढ़ाने का मौका अपने हाथ से नहीं जाने दिया.

बेटी के साथ पूरा समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

सुशांत सिंह संग रिलेशन के सवाल पर रिया चक्रवर्ती ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -