अपनी पत्नी को लेकर जॉन क्रॉसिंस्की ने किया बड़ा खुलासा
अपनी पत्नी को लेकर जॉन क्रॉसिंस्की ने किया बड़ा खुलासा
Share:

हाल के वर्षों में, ए क्वाइट प्लेस पार्ट II का जॉन क्रॉसिंस्की रोज़मर्रा के आदमी जिम से जैक और फुर्तीले जैक रयान तक बदलाव किया। अभिनेता के एक्शन की ओर रुख ने उन्हें फिजिकल फिटनेस की तस्वीर बना दिया है। लेकिन यहां तक कि कोरोना और संगरोध को भी जैक रयान स्टार का सर्वश्रेष्ठ मिला। अपनी एक्शन भूमिकाओं के लिए शौकीन होने के बाद, अभिनेता-निर्देशक ने खुलासा किया कि कैसे पत्नी एमिली ब्लंट ने उनके वजन बढ़ने पर उनकी जाँच की। एक बार फिर, जॉन क्रॉसिंस्की ने साबित कर दिया कि वह हर किसी की तरह ही है। बेशक, साथी हॉलीवुड जोड़ी क्रिस्टन बेल और डैक्स शेपर्ड की तरह, क्रॉसिंस्की और अभिनेत्री पत्नी एमिली ब्लंट एक-दूसरे के साथ पूरी तरह से ईमानदार होने के लिए जाने जाते हैं। और संगरोध युगल के लिए कोई अपवाद नहीं था। 

फिल्म और टेलीविजन स्टार ने अपनी पत्नी द्वारा अपनी गुप्त लत की जाँच करने के बारे में कहा:- मुझे अजीबोगरीब चीजों की लत लग गई। मुझे पॉपकॉर्न की लत थी। मेरे बच्चों के पास कुछ के लिए माइक्रोवेव मूवी पॉपकॉर्न था, और वे इसे प्यार करते थे, और फिर धीरे-धीरे समय पहले और पहले होने लगा। और नाश्ते में सुबह 9:00 बजे, मैं ऐसा था, 'क्या किसी को पॉपकॉर्न चाहिए?' और एमिली जैसी थी, 'आप इसे पॉपकॉर्न पर ठंडा करेंगे! आपको सुबह 9:00 बजे पॉपकॉर्न माइक्रोवेव करना बंद करना होगा'

यह जानकर अच्छा लगा कि जॉन क्रॉसिंस्की के पास एमिली ब्लंट जैसा कोई व्यक्ति है जो उसे पॉपकॉर्न की लत छुड़ाने पर काम कर रहा है। लेकिन अभिनेता को उसके ब्यूटरी वाइस के लिए कौन दोषी ठहरा सकता है? बहुत से लोगों को अपने पसंदीदा भोजन में आराम मिला। बेशक, आरामदेह भोजन के कारण कई लोगों ने कुछ अवांछित संगरोध वजन हासिल किया। शुक्र है कि अपनी पत्नी की वजह से, अभिनेता ने और प्रोजेक्ट लेने से पहले अपना संगरोध वजन जांच लिया।

इस मशहूर सुपरस्टार का 19 साल की उम्र में हुआ था रेप और फिर हो गई प्रेग्नेंट, महीनों तक स्टूडियो में रहीं कैद

फैंस के लिए खुशखबरी! अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाएगी ‘वंडर वुमन 1984’, जानिए कब होगी रिलीज

महज 4 वर्ष की उम्र से ही अपने फैंस के दिलों में राज कर रहे है रॉबर्ट पैटिनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -