कैसे बिग बॉस में पहुंचे जम्मू में जन्मे आसिम रियाज?
कैसे बिग बॉस में पहुंचे जम्मू में जन्मे आसिम रियाज?
Share:

जाने माने मशहूर भारतीय मॉडल और एक्टर असीम रियाज आज अपना जन्मदिन मना रहे है। आइये आज असीम रियाज के जन्मदिन पर आपको बताते है उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

आसिम रियाज का जन्म 13 जुलाई 1993 को जम्मू में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। आसिम रियाज के पिता का नाम रियाज़ अहमद है। आसिम रियाज का एक भाई भी है, जिसका नाम उमर रियाज है। आसिम रियाज के पिता एक सेवानिवृत IPS अधिकारी हैं। आसिम रियाज ने अपनी स्कूली शिक्षा जम्मू के दिल्ली पब्लिक स्कूल से पूरी की है। हालांकि, आसिम रियाज एक मॉडल बनना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई के पश्चात् मॉडलिंग पर ध्यान देना आरम्भ कर दिया। इसके लिए आसिम रियाज ने अपने लुक्स एवं बॉडी पर ध्यान देना आरम्भ किया।

आसिम रियाज ने अपने मॉडलिंग करियर का आरम्भ वर्ष 2014 में किया था। उन्होंने सबसे पहले ‘ब्लू कंपनी’ के विज्ञापन में काम किया। तत्पश्चात, आसिम रियाज ने ‘ब्लैकबेरी’, ‘नुमेरो यूनो’ समेत कई कंपनियों के लिए बतौर मॉडल काम किया। इसके बाद आसिम रियाज ने अपनी पहचान बनाने के लिए पोर्टफोलियो बनाया तथा अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करना आरम्भ किया। इससे देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आसिम रियाज की फैन फोलोइंग बढ़ने लगी। इसके साथ ही आसिम रियाज ने बड़े ब्रांड के साथ बतौर मॉडल काम किया। आसिम रियाज की जिंदगी में सबसे बड़ा मोड़ आया वर्ष 2019 में। असीम रियाज को असली पहचान लोकप्रिय टेलीविज़न रियलिटी शो ‘बिग बॉस‘ के 13वें सीजन से मिली। इस शो की वजह से असीम रियाज की देश भर में एक बड़ी फैन फोलोइंग बन गई। यह सीजन ‘बिग बॉस’ का अब तक का सबसे मशहूर सीजन था तथा दर्शकों ने असीम रियाज को इतना प्यार दिया कि वह ‘बिग बॉस’ के फाइनल में पहुंचे तथा रनरअप रहे। 

वही बिग बॉस में रहने के चलते आसिम रियाज की हिमांशी खुराना के साथ नजदीकियां देखने को मिली थी। शो के चलते आसिम रियाज ने खुलकर हिमांशी खुराना के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। हालांकि उस वक़्त तो किसी और के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया, मगर बाद में अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के बाद आसिम रियाज के प्रस्ताव को कबूल किया।

भारती के बाद दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिखाया अपने बच्चे का चेहरा, इंटरनेट पर हुआ वायरल

इन 2 मशहूर एक्ट्रेस के बीच हुई अनबन, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

चोरी छुपे लॉन्च हुआ 7 हजार वाला iPhone, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -