धीरेंद्र शास्त्री के बाद अब कमलनाथ छिंदवाड़ा में कराएंगे पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा, इस दिन से हो रही है शुरू
धीरेंद्र शास्त्री के बाद अब कमलनाथ छिंदवाड़ा में कराएंगे पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा, इस दिन से हो रही है शुरू
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में चुनाव को अब कुछ ही महीने शेष हैं। ऐसे में सॉफ्ट हिंदुत्व का मार्ग पकड़ रहे पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का आयोजन किया था। वहीं, अब कमलनाथ लोकप्रिय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा कराने जा रहे हैं।

यह कथा 5 सितंबर से आरम्भ होकर 9 सितंबर तक चलेगी। पंडित प्रदीप मिश्रा ने इस शिव महापुराण कथा का आमंत्रण स्वीकार करते हुए आने के लिए मंजूरी दे दी है। बता दें कि हाल ही में कमलनाथ ने 5 अगस्त से 7 अगस्त तक छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन करवाया था। इस आयोजन में हजारों के आंकड़े में लोग जुटे थे। कमलनाथ एवं उनके परिवार के लोग भी इस कथा में सम्मिलित हुए थे। धीरेंद्र शास्त्री की कथा को कमलनाथ ने छिंदवाड़ा का सौभाग्य बताया था। उन्होंने कहा था कि जो लोग इस कथा पर सवाल उठा रहे हैं, उनके पेट में दर्द क्यों हो रहा है। उन्होंने कथा से कांग्रेस नेताओं की दूरी को गलत बताते हुए कहा कि कोई संतों से दूर नहीं रह सकता है। 

छिंदवाड़ा में कथा के आयोजन पर कमलनाथ ने कहा था,'बागेश्वर महाराज यहां आए, मैंने उनका स्वागत किया। उन्होंने तय किया कि उनको छिंदवाड़ा आना है। जब उन्होंने तय किया तो मैंने कहा कि मैं स्वागत करता हूं। छिंदवाड़ा की जनता का सौभाग्य होना चाहिए कि महाराजजी की कथा सुनने मिली तथा हम सबका सौभाग्य है कि महाराजजी छिंदवाड़ा आए।' आगे कमलनाथ ने कहा कि कौन नेता कथा से दूर हैं। यहां तो सब हैं। दिग्विजय सिंह उनसे मिलने गए थे। जब महाराजजी राघौगढ़ गए तो महाराजजी ने जयवर्धन सिंह के साथ खाना खाया। पचौरीजी, प्रियव्रत जी से भी मिले, कोई भी उनसे दूर नहीं है। 

'भारत माता की हत्या' पर स्पीकर ने टोका, तो बोले राहुल गांधी- 'मैं अपनी मां की बात कर रहा हूं...'

कौन थी गिरिजा टिक्कू? जिसको हिन्दू होने की मिली ऐसी सजा कि जानकर काँप उठेगी रूह

लोकसभा में स्मृति ईरानी ने उठाया कश्मीरी पंडितों का मुद्दा तो संसद छोड़कर निकले राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -