डांस के बाद अब अपनी दवाइयों से लोगों का इलाज करेंगी सपना चौधरी

'हरियाणवी' क्वीन सपना चौधरी एक जानी मानी सिंगर और डांसर भी कही जाती है। वह अपने लटकों-झटकों से स्टेज में हंगामा मचा दिया है। फैंस भी उनके डांस के मूव्स से दीवाने हो जाते है। अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी के साथ एक और उपलब्धि को जोड़ दिया है। राजस्थान की निम्स यूनिवर्सिटी ने सिंगर और डांसर को डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी की मानद उपाधि से भी सम्मानित किया जा चुका है। सपना को यह उपाधि कला इलाके में उनके विशेष योगदान के लिए दी जा चुकी है। 

निम्स विवि के कुलाधिपति बलवीर सिंह तोमर ने सपना चौधरी को इस सम्मान से भी नवाज जा चुका है। इस उपाधि को पाकर डांसर बहुत खुश हैं। इस उपाधि से सम्मानित होने के उपरांत सपना चौधरी ने बोला है कि निम्स में उनके द्वारा भेजे गए मरीजों का उपचार मुफ्त होने वाला है। उनके इस आग्रह पर विवि के कुलाधिपति बलवीर सिंह तोमर ने उन्हें आश्वासन भी प्रदान किया है। 

सूचना के लिए बता दें कि निम्स यूनिवर्सिटी में सपना चौधरी द्वारा भेजे गए मरीजों का उपचार तो होगा ही साथ ही उनके भेजे गए अधिकतम 50 छात्र-छात्राओं को मुफ्त में शिक्षा भी दी जाने वाली है। वहीं, सपना चौधरी के वर्क फ्रंट के बारे में बात की जाए तो वह रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की में दिखाई दे चुकी है। इस शो के अलावा वह 'वीरे दी वेडिंग 'और 'नानू की जानू' जैसी हिंदी मूवीज में दिखाई दे चुकी है।

बैकलेस ड्रेस..चैरी लिपस्टिक में जाह्नवी ने लगा दी आग

भूषण कुमार ने कार्तिक को दिया अनोखा गिफ्ट

करिश्मा के जन्मदिन को करीना ने बना दिया खास, जानिए कैसे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -