बैकलेस ड्रेस..चैरी लिपस्टिक में जाह्नवी ने लगा दी आग
बैकलेस ड्रेस..चैरी लिपस्टिक में जाह्नवी ने लगा दी आग
Share:

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और फैशन से लाइमलाइट में रहना बखूबी जानती है। वह हमेशा अपने ग्लैमरस लुक की तस्वीरें साझा कर फैंस की धड़कने बढ़ा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कर दिया है। जाह्नवी ने चैरी कलर के आउटफिट में अपनी ऐसी फोटोज साझा कर दी है, जिन्हें देखने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रहे है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन फोटोज में जाह्नवी कपूर बैकलेस मैरून कलर की शिमरी ड्रेस में बहुत गॉर्जियस दिखाई दे रही है। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग थाई हाई शूज पेयर कर रखे है। नाखूनों में मैचिंग कलर की नेल पॉलिश, लिप्स पर मैचिंग लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रखा है।

इन फोटोज में अभिनेत्री की हर अदा कमाल की लग रही है और वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दिया जा रहा है। एक तो कातिलाना अदाएं और दूसरा ग्लैमरस लुक...तो उन्हें देखकर फैंस का मदहोश होना तो आम बात है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी कपूर जल्द ही मूवी गुड लक जैरी में दिखाई देने वाली है। उनकी यह फिल्म अगले महीने यानी 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

करिश्मा के जन्मदिन को करीना ने बना दिया खास, जानिए कैसे?

शाहरुख़ ने इंडस्ट्री में पूरे किये 30 साल, पहली फिल्म से हुए थे सुपरहिट

दोबारा दादा बने अमिताभ बच्चन, बच्चन परिवार में गुंजी किलकारियां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -