महाराष्‍ट्र : कैबिनेट विस्‍तार में माहौल हुआ खराब, इस तरह संजय राउत ने भी जताई नाराजगी
महाराष्‍ट्र : कैबिनेट विस्‍तार में माहौल हुआ खराब, इस तरह संजय राउत ने भी जताई नाराजगी
Share:

भारत के राज्य महाराष्‍ट्र में कैबिनेट विस्‍तार के बाद बगावत थमने का नाम नहीं ले रही है. जहां कैबिनेट विस्‍तार के दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत मौजूद नहीं थे. इससे उनकी नाराजगी समझी जा सकती है. कैबिनेट विस्‍तार में उनके भाई सुनील राउत को जगह नहीं मिली है.

बढ़ रही 'ड्रेगन' की ताकत, हिन्द महासागर में उतारे दो एयरक्राफ्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महाराष्ट्र के बीड जिले के मजलगांव सीट से राकांपा विधायक प्रकाश सोलंकी ने सोमवार रात घोषणा की कि वह विधानसभा सदस्य के रूप में इस्तीफा देंगे क्योंकि वह राजनीति करने के लिए अयोग्य हैं.इस बयान से समझा जा सकता है कि वे कैबिनेट विस्‍तार से किस कदर नाखुश हैं.उधर, मंत्रिमंडल विस्तार में आमंत्रित नहीं करने पर स्वाभिमानी शेतकरी संगठन नेता राजू शेट्टी ने कहा कि भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए निस्वार्थ रूप से प्रयास करने वाले सभी सहयोगियों की अनदेखी की गई.

पीएम मोदी के आवास के पास घटी दुर्घटना, जानिए क्या है मामला

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सोलंकी, जो चार बार मजलगांव सीट से निर्वाचित हुए हैं ने सोमवार को राज्‍य मंत्रिमंडल विस्‍तार के बाद अचानक लिए गए फैसले से जोड़ने से इन्‍कार किया है. हालांकि उन्‍होंने कहा कि कैबिनेट विस्‍तार साबित करता है कि मैं मौजूदा राजनीति में अयोग्‍य हूं.विधायक ने आगे कहा कि वह पार्टी के किसी नेता से नाखुश नहीं हूं. मैंने एनसीपी नेताओं को अपने फैसले से अवगत करा दिया है. मैं मुंबई में मंगलवार दोपहर को विधानसभा अध्यक्ष से मिलूंगा और अपना इस्तीफा पत्र सौंप दूंगा. हालांकि उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया कि मेरे इस्‍तीफे का कैबिनेट विस्‍तार से कोई संबंध नहीं है.

तमिल लेखक ने की चौकाने वाली टिप्पणी,कहा-मुस्लिमों ने अब तक प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की हत्या.

जनरल बिपिन रावत के CDS बनने पर US ने दी बधाई, अमेरिकी राजदूत ने शेयर की पुरानी तस्वीर

प्रियंका गांधी की सुरक्षा में चूक को लेकर CRPF ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -