अयान मुखर्जी ने दी दर्शकों को नई सौगात, अब इतने रुपए में देख पाएंगे ब्रह्मास्त्र
अयान मुखर्जी ने दी दर्शकों को नई सौगात, अब इतने रुपए में देख पाएंगे ब्रह्मास्त्र
Share:

सिनेमा दिवस (National Cinema Day) पर हाल ही दर्शकों को 75 रुपये में मूवी देखने का अवसर दिया जा रहा है। दर्शकों के मध्य इसे लेकर क्रेज भी देखने को के लिए मिल रहा है। कम टिकट प्राइस में मूवी देखने के लिए दर्शक उत्साहित थे। ऐसे में अब ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) दर्शकों के लिए नवरात्रि का तोहफा लेकर आ चुके है। अब दर्शक अयान की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को 29 सितम्बर तक सिर्फ सौ रुपये में देख पाएंगे।

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की सूचना दी है। इसके मुताबिक नवरात्रि प्रारम्भ से यानी आज 26 सितम्बर से 29 सितम्बर तक दर्शक ‘ब्रह्मास्त्र’ को 100 रुपये में देख पाएंगे। माना जा रहा है कि दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए अयान ये ऑफर लेकर आ चुके है।

नया प्रयोग करने के लिए तैयार: अयान मुखर्जी ने मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक वीडियो साझा किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने यह सिखाया है कि सही टिकट प्राइस पर अधिक से अधिक दर्शकों को मूवी को अनुभव करने का मौका दिया जा सकता है। इसके जरिए ज्यादा दर्शकों को सिनेमाघर तक लाया जा सकता है और हम यही चाह रहे है। नई बातें सीखने और नया प्रयोग करने के लिए हम तैयार रहते हैं। उम्मीद है कि इस नई तरह की स्कीम से कुछ नया सीखने को मिलेगा। नवरात्रि सेलिब्रेशन के साथ दर्शक ‘ब्रह्मास्त्र’ को एंजॉय कर सकेंगे।’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

‘ब्रह्मास्त्र’ की बात की जाए तो मूवी 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। मूवी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज कर दिया गया है।

VFX और विजुअल इफेक्ट्स को लेकर राकेश ने कह डाली ये बात

8 Pack Abs में नजर आए शाहरुख़ खान, शर्टलेस तस्वीर देख दीवाने हुए फैंस

इस अभिनेता को काले कोट में देखकर लड़कियों ने कर ली थी आत्महत्या, कोर्ट को लगाना पड़ा बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -