रहस्य बनी इस हॉलीवुड स्टार की मौत, जांच में जुटी पुलिस
रहस्य बनी इस हॉलीवुड स्टार की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हॉलीवुड अभिनेता मोसेस जे मूसले का देहांत हो चुका है। एक्टर की मौत से फैंस बहुत दुखी हो चुके है। ख़बरों की माने तो, मोसेस जे मूसले की मौत का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। अभिनेता का शव जॉर्जिया के स्टॉकब्रिज से पाया गया। उनके परिवार ने एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

गुमशुदगी की शिकायत के उपरांत जब उनकी कार को ट्रैक किया गया तो अभिनेता का शव को बरामद कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक, उनके शव पर गोली लगी है। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह कत्ल है या आत्महत्या। मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में लग चुकी है। मोसेस जे मूसले के मैनेजरने बोला है- एक्टर बहुत टैलेंटेड थे। वह काम और जिंदगी को लेकर बहुत उत्साहित रहते थे। वह दोस्ती भी बखूबी निभाते थे, लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं हैं। फैंस और दोस्त अभिनेता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोसेस ने वर्ष 2010 में मॉडलिंग और अभिनय से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। अभिनेता ने 'द हंगर गेम्स: कैचिंग फायर', 'द इंटर्नशिप', और 'जॉयफुल नॉइज़' जैसी मूवीज में कार्य किया। वर्ष 2012 में AMC के 'द वॉकिंग डेड' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। 

कार से उतरते हुए जेनिफर में दिए कातिलाना पोज

अपने पैरों में क्रीम लगाकार वीडियो बेच रही ये पॉपुलर मॉडल

मां बनने के बाद पहली बार मैगजीन के कवर पर दिखाई दी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -