माँ बनने के बाद वायरल हुआ प्रियंका का पहला पोस्ट
माँ बनने के बाद वायरल हुआ प्रियंका का पहला पोस्ट
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हाल ही में सेरोगेसी के माध्यम से मां बनी हैं। बीते दिनों प्रियंका ने पति निक जोनस के साथ मिलकर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों सरोगेसी के माध्यम से माता-पिता बन चुके हैं, जिसके उपरांत से वो लगातार चर्चाओं में बने हुए है। अब हाल ही में उन्होंने बेबी अनाउंसमेंट के उपरांत पहला पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह कैसा महसूस कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दो लेटेस्ट फोटोज साझा कीं, जिसमें से एक में वह चेहरे पर काला चश्मा लगाए दिखाई दे रहीं है तो दूसरी में बिना गॉग्लस के गॉर्जियस लग रही है। इन फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने एक बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है- 'प्रकाश सही लगता है।'

उनकी इन फोटोज पर किसी ने लिखा ग्लो तो किसी ने गॉर्जियस का कमेंट भी किया हुआ है। फैंस को न्यू मॉम प्रियंका का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। वर्कफ्रंट  के बारें में बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार हॉलीवुड मूवी 'द मैट्रिक्स 4' में देखा गया था, जिसमें उनका  एक्शन अवतार देखने ले लिए मिला था। अब उनकी अपकमिंग हिंदी फिल्म 'जी ले जरा' है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

कार से उतरते हुए जेनिफर में दिए कातिलाना पोज

अपने पैरों में क्रीम लगाकार वीडियो बेच रही ये पॉपुलर मॉडल

मां बनने के बाद पहली बार मैगजीन के कवर पर दिखाई दी प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -