आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के लिए भावुक हुए शेखर सुमन, कह डाली ये बड़ी बात

बॉलीवुड जगत इन दिनों एक बार फिर ड्रग्स मामले को लेकर सुर्ख़ियों में है। इस बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस केस में फंसे हैं तो चर्चाएं और बहस अधिक तेज है। इस बीच अभिनेता शेखर सुमन भी शाहरुख खान एवं उनके परिवार के समर्थन में उतर आए हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब उनके 11 वर्ष के बेटे का निधन हुआ तो केवल शाहरुख खान ही थे जो उनसे मिलने आए थे।

वही इस बीच शेखर सुमन ने सोशल मीडिया के माध्यम से शाहरुख एवं उनके परिवार के समर्थन में कई बातें लिखी हैं। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि कठिन समय में कैसे शाहरुख खान उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने शाहरुख-गौरी का समर्थन करते हुए लिखा कि ऐसे कठिन समय में माता-पिता के लिए चीजें सरल नहीं रहतीं।

साथ ही शेखर सुमन ने लिखा कि शाहरुख एवं गौरी के लिए मेरा दिल रोता है। एक माता-पिता के रूप में मैं समझ सकता हूं कि इस समय उनपर क्या बीत रही होगी। माता-पिता के लिए ऐसा समय कतई सरल नहीं रहता है। वहीं इस बीच उन्होंने पुरानी यादों का जिक्र करते हुए लिखा कि जब मेरे 11 वर्ष के बेटे का देहांत हुआ था तो उस समय केवल शाहरुख ही थे जो उनसे मिलने के लिए आए थे। उन्होंने लिखा कि जब मैंने अपने बड़े बेटे आयुष को खोया था तो तब केवल शाहरुख ही अकेले अभिनेता थे जो फिल्मसिटी में मुझसे मिलने के लिए आए थे। उन्होंने मुझे गले लगाया तथा दुख व्यक्ति किया था।

सोशल पर छाई सोफी चौधरी, तस्वीरों ने लगाई आग

आर्यन के कारण संकट में घिरे शाहरुख, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott_SRK_Related_Brands

जैकलीन फर्नांडिस ने कराया ऐसा फोटोशूट की देखकर फटी रह गई लोगों की आँखे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -