आर्यन के कारण संकट में घिरे शाहरुख, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott_SRK_Related_Brands
आर्यन के कारण संकट में घिरे शाहरुख, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Boycott_SRK_Related_Brands
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। आर्यन इस वक़्त आर्थर रोड जेल में है। अदालत ने आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आर्यन की गिरफ्तारी का शाहरुख खान के काम पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। हाल ही में शाहरुख खान के लर्निंग एप बायजूस के सारे विज्ञापनों पर पाबंदी लगा दी गई है। अब सोशल मीडिया पर शाहरुख के सारे ब्रांड को बायकॉट करने की मांग हो रही हैं। जिसका शाहरुख के काम पर काफी प्रभाव पड़ सकता है।

वही ट्विटर पर शाहरुख खान के ब्रांड को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। एक शख्स ने लिखा- मैं शाहरुख खान के द्वारा प्रमोट किए हुए सारे ब्रांड को बायकॉट करता हूं। इतना ही नहीं कुछ शख्स शाहरुख की मूवीज को भी बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- शाहरुख खान द्वारा एंडोर्स किए जाने वाले सभी ब्रांड को बायकॉट करो। देश सबसे ऊपर है।

इसके साथ ही आर्यन खान की गिरफ्तारी के पश्चात् शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। जिसके साथ-साथ लर्निंग एप बायजूस को भी टारगेट किया जा रहा था। इस टारगेट से बचने के लिए बायजूस ने शाहरुख के एड पर पाबंदी लगाने का निर्णय लिया है। आपको बता दें शाहरुख वर्ष 2017 से इस एप के एंबेसडर हैं। शाहरुख खान की आगामी मूवी पठान की शूटिंग पर भी अभी पाबंदी लगा दी गई है। इस मूवी में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण एवं जॉन अब्राहम लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। शाहरुख और दीपिका मूवी का एक सांग शूट करने के लिए स्पेन जा रहे थे लेकिन अब निर्माताओं ने इस शेड्यूल को कैंसिल कर दिया है।

जैकलीन फर्नांडिस ने कराया ऐसा फोटोशूट की देखकर फटी रह गई लोगों की आँखे

काजल अग्रवाल ने किया पति गौतम किचलू संग रैंप वॉक, अनिल कपूर भी आए नजर

आर्यन खान के बाद अब गिरफ्तार हुआ ये शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -