'आप बहुत ही सुंदर हो गए हो पहले से', मलाइका को देख बोला कंटेस्टेंट

डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शुरुआत हो चुकी हैं। इस शो के दूसरे सीजन में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस नजर आ रही है। इस बार भी शो में कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। आप सभी को बता दें कि शो हर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाना है। ऐसे में शो के रिलीज हुए प्रोमो भी बड़े दिलचस्प है और सभी लगातार दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं। अब हाल ही में शो का एक नया प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें एक कंटेस्टेंट शो की जज मलाइका अरोड़ा और गीता कपूर से कुछ ऐसा कह गया, जिसको सुनने के बाद दोनों शर्म से लाल हो गए। जी दरअसल इस प्रोमो को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है और इसे पसंद भी किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आप सभी जानते ही होंगे कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की जज और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी ब्यूटी और खूबसूरत लाइफस्टाइल को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। हालाँकि इन सभी के बीच शो के ऑडिशन राउंड के दौरान एक कंटेस्टेंट ने उनसे अपने दिल की बात कह डाली। प्रोमो में आप देख सकते हैं कंटेस्टेंट ने कहा, 'वह अब पहले से ज्यादा सुंदर दिखती हैं।' वहीं इस दौरान इसके पीछे का कारण भी उसने उन्हें दिया। प्रोमो में दिखाया गया है कि, एक कंटेस्टेंट मलाइका अरोड़ा को देखकर बहुत एक्साइटेड हो जाता है। उसके बाद वह कहता है, आप बहुत ही सुंदर हो गए हो पहले से। पहले पतली थीं।' इस दौरान उसकी बातें सुनकर मलाइका हैरान रह जाती हैं।

उसके बाद वह फोन से वीडियो रिकॉर्ड करते हुए कहता है, 'यहां पे मैं छइयां, छइयां करने आया हूं गाइज और मुझे यहां छइयां छइयां को देख के ऐसा लग रहा है कि मैं सपनों में हूं।' वहीं इसके बाद वह गीता मां के पास जाता है और कहता है, 'मैं आपको बहुत बड़ा फैन हूं… ऐसा लग रहा है कि एक परी के सामने में हूं।' यह सुन गीता चौक जाती हैं और कहती हैं, 'आज तक परी मुझको किसी ने नहीं कहा'। आप सभी जानते ही होंगे कि 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' के दूसरे सीजन को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं और शो को जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस कर रहे हैं।

उर्फी जावेद ने पहना इतना अजीब टॉप की यूजर बोला- शर्म सारी बेच खाई हो क्या?

अनुपमा की इस मशहूर अभिनेत्री ने अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मोनी रॉय की अदाओं ने किया फैंस का हाल बेहाल, बोले- नशा ये प्यार का नशा है।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -