अर्शी खान के बाद हिना खान ने की शिल्पा शिंदे से दोस्ती
अर्शी खान के बाद हिना खान ने की शिल्पा शिंदे से दोस्ती
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो बिग बॉस 11 को ख़त्म हुए पूरा एक महीना हो गया है लेकिन अभी भी इसके कंटेस्टेंट सुर्खियों में है. इन दिनों बिग बॉस की विनर शिल्पा शिंदे और रनर अप हिना खान सुर्खियों में बने हुए है. जैसा की आप सभी ने बिग बॉस के घर में देखा होगा कैसे हिना और शिल्पा के बीच काफी लड़ाई हुई थी जिसके चलते शिल्पा शिंदे ने हिना के साथ कभी काम न करने का फैसला किया था.

यही नहीं बल्कि, होने ने भी शिल्पा के साथ कभी काम करने के लिए मना कर दिया था. लेकिन अब ये खबर आई है कि, हिना, शिल्पा के साथ काम करने को तैयार है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने शिल्पा के साथ काम करने को लेकर कहा कि, "मैं काफी प्रोफेशनल हूं और प्रोफेशन में होने के नाते मैं अपने दुश्मन के साथ भी काम करने को तैयार हूं." इसके अलावा भी हिना का कहना है कि, वह कभी शिल्पा से मिलती हैं तो न केवल उनको वह हाय-हैलो करेंगी बल्कि गले लगाकर उनके हाल-चाल भी पूछेंगी.

हालांकि, अभी तक हिना के साथ काम करने के लिए शिल्पा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. गौरतलब है कि, शिल्पा ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया है और इन दिनों वह अपनी फेमली और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही है. वही हिना खान फिलहाल परदे से दूर है लेकिन हिना को लेकर ये चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आ सकती है.

ये भी पढ़े

'द रीमिक्स' ना कोई ड्रामा और ना कोई स्क्रिप्ट- करण टेकर

सरोगेसी से जन्मी अपनी बच्ची को लेकर किम ने कही ये बड़ी बात

इस टीवी एक्टर के घर गूंजी शहनाइयां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -