अतरंगी कपड़े पहनने के लिए माफ़ी मांगने के बाद अब इंटरनेट पर छाया ये उर्फी का ये पोस्ट
अतरंगी कपड़े पहनने के लिए माफ़ी मांगने के बाद अब इंटरनेट पर छाया ये उर्फी का ये पोस्ट
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी कारण के चलते सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब स्टाइल और ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। उर्फी को वैसे तो आपने कभी पिन तो कभी सिम कार्ड से बने ऑउटफिट पहने मुंबई की सड़कों पर घूमते देखा होगा।

वही इसी ड्रेसिंग सेंस की वजहसे लोगों ने उन्हें नोटिस करना आरम्भ किया तथा आलम यह है कि उन्हें बड़े फैशन डिजाइनर्स भी अब अप्रोच करने लगे हैं। उर्फी जावेद का स्टाइल स्टेटमेंट काफी अलग है तथा इसी वजह से उन्हें कई बार बुरी तरह ट्रोल किया गया है। लेकिन उर्फी जावेद को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता। अब उर्फी जावेद ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए अपने अतरंगी ऑउटफिट के लिए सब से माफी मांगी थी और कहा था कि अब वह इस प्रकार के ऑउटफिट नहीं पहनेगीं।

वही देखते ही देखते उर्फी का ये ट्वीट वायरल हो गया। इस फैसले पर कुछ लोग उर्फी की प्रशंसा करने लगे तो किसी ने कहा कि वो अप्रैल फूल बना रही हैं। किसी को भी उनकी बात पर भरोसा नहीं हो रहा था। इसी बीच उर्फी का एक नया पोस्ट सामने आया जिसमें उन्होंने ऐसा करने के पीछे के कारण  का खुलासा किया है। उर्फी ने पुछले दिन ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘मैं जो पहनती हूं, उससे सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए मैं माफी मांगती हूं। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी देखेंगे। कपड़े बदले। माफी।’ वहीं उर्फी ने एक अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि “अप्रैल फूल। मैं जानती हूं कि मैं बहुत बचकानी हूं।” बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है तथा यूजर्स उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हिंदुत्व पर भाजपा को टक्कर देने की तैयारी में कांग्रेस, भगवामय किया कार्यालय

जब कपिल शर्मा ने PM मोदी से मांगे थे अच्छे दिन के सबूत, जबरदस्त है किस्सा

कपिल शर्मा ने ठुकरा दिया था सरकारी नौकरी का ऑफर, ऐसे चमकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -