अमिताभ-शाहरुख़ के बाद अब बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा 'डॉन', प्रभास के कारण टली अनाउंसमेंट
अमिताभ-शाहरुख़ के बाद अब बॉलीवुड का ये एक्टर बनेगा 'डॉन', प्रभास के कारण टली अनाउंसमेंट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म डॉन और डॉन 2 के बाद अब प्रशंसक बहुत समय से डॉन 3 की प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रशंसक काफी वक़्त से सोशल मीडिया पर ट्वीट के माध्यम से निर्माताओं से डॉन 3 की घोषणा के लिए बोल रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि 6 जुलाई यानी  बृहस्पतिवार को फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा होनी थी, लेकिन बाद में इसे कैंसल कर दिया गया। इतना ही नहीं प्रशंसकों को यह भी पता चल जाता कि इस बार डॉन कौन होगा।

दरअसल, डॉन 3 के लिए जिस अभिनेता का नाम फाइनल हुआ है वो हैं रणवीर सिंह। रणवीर के जन्मदिन पर इसकी अनाउंसमेंट की जाने वाली थी। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, प्लान यह था कि इसलिए रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के ट्रेलर को पहले रिलीज किया गया था ताकी डॉन 3 की घोषणा रणवीर के बर्थडे पर कर सकें। अनाउंसमेंट वीडियो लॉक कर दिया गया था तथा इंडस्ट्री के कुछ लोगों को दिखाया भी था और उन्हें रणवीर सिंह का डॉन का लुक और कॉन्सेप्ट पसंद आया।

कल अनाउंसमेंट होती, मगर प्रभास की फिल्म सालार के टीजर ने इस प्लान को कैंसल कर दिया। दरअसल, कल प्रभास की फिल्म सालार का टीजर रिलीज किया गया तथा सोशल मीडिया पर इसकी बहुत चर्चा हो रही है। ऐसे में मेकर्स सोच में पड़ गए कि वे अपनी फिल्म डॉन 3 का अनाउंसमेंट कैसे करें। फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित थी, रणवीर सिंह भी। लेकिन अभी इस अनाउंसमेंट को होल्ज पर डाल दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉन 3 के लॉन्च की अभी नई डेट फाइनल नहीं हुई है, मगर ऐसा बताया जा रहा है कि अगस्त में इसकी घोषणा हो सकती है अगर रणवीर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई थी। रणवीर के लिए इस फिल्म की सफलता अब और भी जरूरी हो गई है।

'शाहरुख खान को नहीं आती है एक्टिंग...', इस एक्ट्रेस के बयान ने मचाया बवाल

जवान के ट्रेलर से पहले लीक हुआ नयनतारा का लुक, इंटरनेट पर छाई तस्वीर

दूसरी बार माँ बनी बॉलीवुड की ये अदाकारा, बेटे संग तस्वीर शेयर कर बताया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -