अमिताभ-दीपिका-कमल हासन के बाद अब Kalki 2898 में हुई 3 और सुपरस्टार की एंट्री, मचेगा धमाल
अमिताभ-दीपिका-कमल हासन के बाद अब Kalki 2898 में हुई 3 और सुपरस्टार की एंट्री, मचेगा धमाल
Share:

साउथ फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार प्रभास की आगामी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन एवं कमल हासन भी दिखाई देने वाले हैं। यानी इस फिल्म के लिए 4-4 बड़े सितारे पहले से ही तय हैं। वहीं अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म में 3 और बड़े सितारें दिखाई देने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में विजय देवरकोंडा भी कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। उनके अतिरिक्त दो और नाम की चर्च हो रही है।

वो दो और नाम है जूनियर एनटीआर एवं नानी का है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर परशुराम की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं नानी के बारे में कहा जा रहा है कि वो क्लाइमैक्स से पहले नजर आएँगे एवं उनका किरदार कृपाचार्य का होगा। हालांकि ऑफिशियल तौर पर अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यदि ऐसा होता है तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचा सकती है, क्योंकि एक ही फिल्म में इतने सारे बड़े सितारों का होना अपने आप में ही एक बड़ी बात है।

वही यदि इस फिल्म की रिलीज दिनांक की बात करें तो 8 मई से ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके निर्देशन का जिम्मा नाग अश्विन संभाल रहे हैं तथा सी। अश्विनी दत्त इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की कहानी इंडियन माइथोलॉजी पर बेस्ड होने वाली है। कल्कि 2898 AD के बारे में कहा जा रहा है कि ये एक बड़े बजट की फिल्म होने वाली है। इसको बनाने के लिए निर्माता पानी की भांति पैसा बहा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का बजट तकरीबन 600 करोड़ रुपये है। अब देखना होगा कि रिलीज के पश्चात् ये फिल्म किस प्रकार का माहौल सेट करती है।

इमोशनल हुईं जया बच्चन, बेटी श्वेता को लेकर बोली- 'अभिषेक से ज्यादा ये मेरी ताकत है'

'मेरा जो खानदान है, वो 600 साल से...', नौकर को जूतों से पीटने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने मांगी माफ़ी

जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -