स्‍पाइडर-मैन की अगली सीरीज में डकोटा जॉनसन जल्द ही आएंगी नज़र
स्‍पाइडर-मैन की अगली सीरीज में डकोटा जॉनसन जल्द ही आएंगी नज़र
Share:

फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे (Fifty Shades of Grey) जैसी बोल्‍ड मूवीज से विश्वभर में पहचान बनाने वाली हॉलिवुड एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन (Dakota Johnson) को लेकर हाल ही खबर आई थी कि डकोटा स्‍पाइडर-मैन की अपकमिंग मूवी स्पिनऑफ में ‘मैडम वेब’ में सुपरहीरो का किरदार निभाने जा रही है. जिसके बाद उनके प्रशंसक काफी उत्साहित थे हालांकि कोई भी आधिकारिक पुष्टि न होने पर उनकी खुशी अबतक आधी थी लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इस खबर पर पक्की मुहर लगाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और अभिनेत्री एक बार फिर चर्चा में आ चुकी है.

खास कैप्शन से बताई सुपरहीरो बनने की बात: जबसे डकोटा जॉनसन को लेकर इस खबर ने बज क्रिएट किया कि डकोटा सोनी के मार्वल यूनिवर्सऑफ स्पाइडर मैन सीरीज के आने वाले पार्ट स्पाइडर-मैन स्पिन ऑफ में दिखाई देने वाली है हर कोई बेताब है, उन्हें बतौर सुपरहीरो देखने के लिए. ऐसे में अपने फैंस को खुश करने के लिए अभिनेत्री डकोटा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक आर्टिकल का पोस्ट साझा कर दिया है जिसमें उनके स्पाइडर-मैन स्पिन ऑफ में कास्ट होने के बारें में बात भी की गई है. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में एक मकड़ी का जाले वाला इमोजी बनाया है. जो साफ दर्शता है कि वो स्पाइडरमैन की सीरीज का पार्ट बनने के लिए तैयार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज का निर्देशन एसजे क्लार्कसन करने वाले है. वहीं इसकी स्क्रिप्ट मैट सज़ामा और बर्क शार्पलेस लिख रहे है. अब जब मूवी की लीडिंग लेडी ने मूवीज में अपनी एंट्री की खबर पर पक्की मुहर लगा दी है तो वहीं देखना दिलचस्प होने वाला है कि बाकी स्टार कास्ट में किस किस एक्टर का नाम सामने आने वाला है.

 

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद रिहाना ने शेयर की अपनी होश उड़ाने वाली तस्वीर

अपने स्टाइलिश लुक से बेला ने जीता अपने फैंस का दिल

उर्फी से इंस्पायर्ड होकर सिंगर एश्ले रॉबर्ट ने पहनी ऐसी ड्रेस की उड़ गए हर किसी को होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -