आखिर क्यों चलते चलते डाउन हो रहा JIO का नेट
आखिर क्यों चलते चलते डाउन हो रहा JIO का नेट
Share:

रिलायंस जियो का सर्वर पूरे इंडिया में डाउन है। यूजर्स को बुधवार सुबह इंटरनेट का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। इंटरनेट सर्विस ट्रैकर डाउनडिटेक्टर पर Jio Down बहुत हाई पर दिखाई दे रहे है। यूजर्स ने डाउनडिटेक्टर पर शिकायत भी दर्ज करवा चुके है। ट्विटर पर भी जियो डाउन का टैग दिखा रहा है। लोग इंटरनेट सेवा को इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। 

सुबह से डाउन चल रहा Jio फाइबर: DownDetector के ग्राफ की मानें तो सुबह 9।30 बजे से JIO के सर्वर ने लोगों को परेशान भी कर चुके है। 11 बजे स्पाइक टॉप पर बना हुआ था। यानी इंटरनेट सेवा को अभी तक बहाल नहीं किया जाने वाला है। अभी भी करीब 400 यूजर्स डाउनडिटेक्टर पर शिकायत दर्ज करा चुके हैं। ट्विटर पर भी JioDown ट्रेंड करने लगे है।

Jio Fiber डाउन: एक यूजर ने लिखते हुए कहा है, 'मेरा जियो इंटरनेट नहीं चल रहा है। सुबह से काफी परेशान कर रहा है।'  वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जियो फाइबर काम नहीं कर रहा है। राउटर में ग्रीन की जगह रेड लाइट ब्लिंग भी करने लगे है। मोबाइल पर तो इंटरनेट चल रहा है, लेकिन लैपटॉप या TV पर नेटवर्क नहीं बता रहा है।'

इन शहरों में आ रही समस्या: JIO फाइबर कई बड़े शहरों में काम नहीं कर रहा है। चंडीगढ़, दिल्ली-NCR, मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता सहित कई शहरों में इंटरनेट नहीं बंद हो चुका है। बोला जा रहा है कि जियो की टीमें सर्वर की परेशानी को दूर करने पर काम कर रही हैं और कुछ ही घंटों में सेवाएं फिर से शुरू होने का अनुमान है।

Motorola लेकर आ रहा अब तक सबसे शानदार फोन

आज सुबह से ठप्प हुआ ट्विटर, परेशान हो रहे लोग

अतिथियों की सुविधा के लिए लॉन्च हुआ 'अतिथि देवो भव' ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -