आज सुबह से ठप्प हुआ ट्विटर, परेशान हो रहे लोग
आज सुबह से ठप्प हुआ ट्विटर, परेशान हो रहे लोग
Share:

सोशल मीडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर आज (गुरुवार) सुबह फिर से डाउन हो गया। जी हाँ और इसकी वजह से हजारों यूजर्स परेशान हो गए। आप सभी को बता दें कि आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट downdetector.com के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को इस माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण तक पहुँचने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कुछ ने शिकायत की है कि उनके ट्विटर नोटिफिकेशन भी काम नहीं कर रहे हैं। जी दरअसल यह एक महीने में ऐसी दूसरी घटना है, जब ट्विटर ठप हुआ हो।

अंबानी, अडानी समेत 100 उद्योगपति होंगे प्रवासी भारतीय सम्मेलन एवं ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में शामिल

जी दरअसल इससे पहले 11 दिसंबर की शाम में भी ट्विटर ने काम करना बंद कर दिया था। आप सभी को बता दें कि भारत में, जब ट्विटर यूजर्स वेबसाइट पर लॉग इन कर रहे हैं तो उनके स्क्रीन पर रिफ्रेश करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ यह संदेश दिखा रहा है: "कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें - यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें।" वहीं भारतीय समयानुसार सुबह लगभग 6.05 बजे डाउनडिटेक्टर ने कहा कि 10,000 से अधिक लोगों ने ट्विटर पर लॉग इन करने में दिक्कत की शिकायत की है। जी हाँ और दूसरी तरफ डाउनडेटेक्टर ने एक ट्वीट में कहा, "उपयोगकर्ता रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि ट्विटर को 7:13 EST से समस्या हो रही है।"

इसके अलावा नेटब्लॉक्स ने एक ट्वीट में कहा, "ट्विटर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर आउटेज का सामना कर रहा है; यह घटना देश-स्तर के इंटरनेट अवरोधों या फ़िल्टरिंग से संबंधित नहीं है।" आपको यह भी बता दें कि दो महीने पहले ही एलोन मस्क ने 44 बिलियन अमरीकी डॉलर के सौदे में ट्विटर का अधिग्रहण किया है।

आने वाले 40 दिन भारत के लिए 'बड़ा खतरा', एक्सपर्ट ने जताई आशंका

जानिए अब कैसी है हीरा बा की तबीयत

भयंकर हादसे का शिकार हुई श्रद्धालुओं को अयोध्या ले जा रही बस, कई लोग हुए लहूलुहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -