आखिर क्यों 20 दिनों से नहीं नहाए खेसारी...?
आखिर क्यों 20 दिनों से नहीं नहाए खेसारी...?
Share:

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन और ट्रेंडिंग स्टार बोले जाने वाले अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) अपनी बेहतरीन गायिकी और अभिनय के लिए भी पहचाने जाते है. उनका कोई भी गाना या मूवी आती है तो यूट्यूब से लेकर सिनेमाघरों तक में हंगामा मचा दी है. ऐसे में अब अपनी एक्टिंग को एक बार फिर से अभिनेता ने साबित कर दिया है कि वो अपने संजिदा अभिनय के लिए भी पहचाने जाते है. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फरिश्ता’ (Farishta) का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है, इसमें अभिनेता ने पागल का रोल प्ले किया है. इसमें उन्होंने अपने किरदार को जीवंत कर दिया.

खेसारी लाल यादव की मूवी ‘फरिश्ता’ (Farishta) के ट्रेलर को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से भी जारी कर दिया गया है. फिल्म के निर्माता साउथ के प्रोड्यूसर SS रेड्डी हैं. उन्होंने ने साउथ से आकर भोजपुरी में एक बेहतरीन मूवी बनाने का प्रयास भी किया है. जिसमे अपने सजे हुए अभिनय के लिए अभिनेता ने खूब तारीफें बटोरी है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित हैं जिन्होंने एक बार फिर से खेसारी को एक नए अंदाज में बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करने का दम भी दिखा दिया है.

अगर बात की जाए खेसारी की फिल्म ‘फरिश्ता’ की तो इस मूवी की शुरुआत एक पागल बेटे से परेशान माता-पिता के रिश्ते से होती है, जहां पिता पागल बेटे से परेशान होकर उसे अपने घर से धक्के मार कर निकाल रहे है. पिता उससे बचपन से ही नफरत करता है. मूवी का ट्रेलर सस्पेंस से भरा है. इसका हर किरदार दमदार देखने के लिए मिलने लगे है. ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और इमोशन सभी बेहतरीन देखा जा सकता है. ये मूवी में जान डाल रहे हैं, जो कि आपको कुर्सी से बांधे रखने में सहायता कर सकता है.

 

'काम के बदले सेक्स के ऑफर मिले थे', कास्टिंग काउच पर मोनालिसा ने किया हैरतंअगेज खुलासा

होली आते हुए फिर हिट हुआ खेसारी का मुहे लागल बा गाना

एक LEAK MMS ने बर्बाद कर डाला इस एक्ट्रेस का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -