आखिर क्यों पत्रकार ने आमिर खान पर लगाए संगीन इल्जाम
आखिर क्यों पत्रकार ने आमिर खान पर लगाए संगीन इल्जाम
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों मूवीज से दूर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम भी बिता रहे है। आमिर खान आखिरी बार मूवी 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadha)' में दिखाई दिए थे। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी हालांकि OTT प्लेटफॉर्म पर मूवी को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस भी मिल गया था। आमिर खान अपनी मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया और अब यह दोनों बेटे आजाद की को-पैरेंटिंग भी करने वाले है। वैसे तो आमिर खान के 2 बच्चे हैं, जिनमें एक बेटी आइरा खान और बेटा आजाद हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान को 2003 में एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट ने अपने बेटे का पिता भी कहा है। 

महिला पत्रकार ने आमिर खान को कहा था अपने बेटे का पिता: खबरों के मुताबिक कुछ वर्ष पहले एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन में खबर छपी थी कि आमिर खान का कोई नाजायस बेटा भी बताया जा रहा है। दरअसल ब्रिटेन की रहने वाली एक पत्रकार ने आमिर खान को 2003 में पैदा हुए अपने बेटे का पिता भी कहा है। 

महिला पत्रकार ने लगाया था आमिर खान पर गंभीर आरोप: इस महिला पत्रकार का नाम जेसिका था। खबरों का कहना है कि जेसिका ने बताया था कि आमिर और उनकी मुलाकात मूवी 'गुलाम' की शूटिंग के दौरान भी हुई थी। जेसिका ने दावा किया था कि वह आमिर के साथ लिवइन में रही थीं, इस दौरान वह प्रेग्नेंट हो चुकी है। जेसिका ने बोला है कि आमिर ने उन्हें यह बात किसी को ना बताते हुए बच्चा गिराने की सलाह  भी दी थी। हालांकि जेसिका नहीं मानीं और बाद में वह लंदन चली गई थीं।

सोशल मीडिया पर उठी 'सेल्फी' के नए ट्रेलर के बायकॉट की मांग

सलमान और शाहरुख को लीड रोल में लेकर फिल्म बनाने वाले है YRF

फैंस ने की कार्तिक की फिल्म की जमकर तारीफ, लेकिन लोगों ने अल्लू अर्जुन को कहा शहज़ादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -