आखिर निक की पत्नी बोलने पर क्यों भड़क उठी प्रियंका, जानिए पूरा मामला...?
आखिर निक की पत्नी बोलने पर क्यों भड़क उठी प्रियंका, जानिए पूरा मामला...?
Share:

प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकॉन हैं और उन्हें इसी नाम से पहचाना जाना भी बहुत पसंद है.  बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई मूवी The Matrix Resurrections का प्रमोशन करने में बिजी हैं. ऐसे में कुछ पब्लिकेशन ने उन्हें नाराज कर चुके है. 

प्रियंका चोपड़ा अलग-अलग शोज पर जाकर अपनी  मूवी का प्रमोशन करने में लगी हुई थी. साथ ही कई  साक्षत्कार भी देने में लगी हुई है. ऐसे में कुछ पब्लिकेशन ने उन्हें प्रियंका चोपड़ा को 'अभिनेत्री' ना बताकर 'निक जोनस की पत्नी' लिख दिया. इस बात से प्रियंका का गुस्सा बाहर आ गया. उनका बोला  है कि उन्होंने मेहनत से अपने करियर और पहचान को बना लिया है. ऐसे में उनकी पहचान को किसी की पत्नी होने तक सीमित करना नाइंसाफी है. 

प्रियंका ने दो आर्टिकल को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया. उन्होंने दोनों आर्टिकल में 'वाइफ ऑफ निक जोनस' को हाईलाइट किया है. जिसके साथ प्रियंका चोपड़ा  ने लिखा है कि, ''बहुत दिलचस्प बात है कि मैं सबसे आइकॉनिक फिल्म फ्रैंचाइजी को प्रमोट कर रही हूं और फिर भी मुझे 'इनकी पत्नी' कहकर पुकारा जाता है.''

उन्होंने आगे लिखा, ''कृपया मुझे बताएं कि यह अभी तक महिलाओं के साथ क्यों हो रहा है? क्या मुझे अपनी बायो में अपने IMDb लिंक को डालना पड़ सकता है?'' अपनी बात को कहते हुए उन्होंने पति निक जोनस को भी इस स्टोरी में टैग कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल आइकॉन बन गई है. वह अपने पति निक जोनस से अधिक फेमस हैं. उनके पति के अतिरिक्त उनकी अलग पहचान बना ली है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा का नाराज होना जाहिर है. मूवी The Matrix Resurrections की बात करें तो इसमें प्रियंका, सती के किरदार को निभा रही हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज  की जाने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी है Chris Hemsworth, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -