आखिर क्यों लोगों ने तैमूर को कहा घमंडी
आखिर क्यों लोगों ने तैमूर को कहा घमंडी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बड़े बेटे तैमूर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बने हुए है । तैमूर के साथ-साथ उनके भाई जेह भी चर्चा में हमेशा ही बने रहते है। लेकिन जेह से ज्यादा तैमूर अली खान की क्यूटनेस की दुनिया दीवानी है। तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लग जाती है। इसी बीच अब तैमूर का एक वीडियो भी सामने आ चुका है, इसमें सैफ अली खान के बेटे ने कुछ ऐसा कर दिया, इसको लेकर सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल होने लगे है। तैमूर का ये वीडियो आते ही इंटरनेट पर चाह चुके है। तो चलिए जानते है आखिर ऐसा क्या हो गया जिसके चलते तैमूर ट्रोल हो चुके है।

लोगों ने तैमूर को बताया घमंडी: तैमूर अक्सर अपने पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर के साथ दिखाई देते है। उनको देखते ही पैपराजी फोटो लेने के लिए भागने लगते है, इसके चलते कई बार तैमूर कुछ ऐसा कर देते हैं कि चर्चा में बने हुए है। कुछ दिनों पहले तैमूर का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें वो मीडिया से ठीक से बात नहीं कर रहे थे, इस वीडियो के चलते तैमूर बहुत  ट्रोल हुए थे। अब एक नया वीडियो भी वायरल हुए, जिसमे तैमूर मीडिया को देखते ही भागते हुए दिखाई दिए है। तैमूर इस वीडियो में पापा सैफ अली खान की तरफ अब्बा कहकर भागते हुए दिखाई दे रहे है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। कोई तैमूर को घमंडी बता रहा है, तो कोई कुछ और। तो चलिए देखते है तैमूर का ये वीडियो जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सोशल मीडिया पर छाए रहते है तैमूर: तैमूर छोटी सी आयु से ही बहुत चर्चा में बने रहे है। तैमूर का जन्म  वर्ष  2016 में हुआ था। सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर बहुत  विवाद हुआ था, लेकिन जिसके उपरांत भी इन दोनों ने अपने बच्चे का नाम नहीं बदला था।  

एक बार फिर मातम के साए का शिकार हुआ मनोरंजन जगत, प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी की मां का हुआ निधन

'जिया की मौत का सच छुपा रहे हैं सूरज पंचोली', साइकोलॉजिस्ट की फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा

महाकाल की थाली: ट्रेंड हो रहा 'ऋतिक रोशन माफ़ी मांग', विक्रम वेधा का हो रहा बायकॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -