आखिर अक्षय की पीठ पर किसका लिखा है नाम, जिसने खींचा फैंस का ध्यान
आखिर अक्षय की पीठ पर किसका लिखा है नाम, जिसने खींचा फैंस का ध्यान
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार हाल ही में अपनी मूवी की शूटिंग के लिए उतराखंड गए थे। इस बीच उन्होंने कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए थे जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। अब उत्तराखंड में अभिनेता की शूटिंग का शेड्यूल पूरा हो गया है। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर दी है। खिलाड़ी कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटोज साझा की है जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। 

अक्षय कुमार ने शेयर की अपनी शर्टलेस तस्वीर:  खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक फोटोज शेयर की है। इस फोटो में शर्टलेस होकर पोज देते हुए दिखाई दे रहे है. इस फोटोज में अक्षय का फेस नजर नहीं आ रहा बल्कि अभिनेता ने अपनी बैक पर बने टैटू को फ्लॉन्ट किया है। मालूम हो कि अक्षय ने अपने बेटे आरव के नाम का टैटू बनवा रखा है। 

इस टैटू ने सभी लोगों का ध्यान अपने ओर खींचा है। इस फोटोज को साझा करते हुए अक्षय ने लिखा, 'अद्भुत देवभूमि में एक अद्भुत शूटिंग शेड्यूल पूरा किया…लव यू उत्तराखंड..आशा है कि जल्द ही वापस आऊंगा।' खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार की कई मूवीज पाइपलाइन में हैं। वहीं वो कई प्रोजेक्ट्स पर भी कार्य कर रहे है। जिसके पूर्व पहले अक्षय कुमार सेल्फी में दिखाई दिए थे। इस मूवी में उनके साथ इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे। हालांकि मूवी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई। अब अक्षय कुमार जल्द ही मूवी बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देने वाले है। मूवी में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में दिखाई देंगे। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है।

इंटरनेट पर छाया शाहरुख-सलमान का ये खास वीडियो, किंग खान की पत्नी भी आई नजर

बाबू भाई के किरदार से हर किसी का दिल जीत चुके है परेश रावल

फिल्ममेकर बंटी वालिया पर CBI ने कसा पंजा, इस मामले में दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -