इंटरनेट पर छाया शाहरुख-सलमान का ये खास वीडियो, किंग खान की पत्नी भी आई नजर
इंटरनेट पर छाया शाहरुख-सलमान का ये खास वीडियो, किंग खान की पत्नी भी आई नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में पठान (Pathaan) में दिखाई दिए थे। पठान में सलमान का जबरदस्त कैमियो था तथा फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। सलमान- शाहरुख की पक्की दोस्ती है तथा कई बार ये दोनों मीडिया के सामने खूब मस्ती-मजाक और एक दूजे पर प्यार जताते नजर आ चुके हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर दोनों का एक पुराना वीडियो साझा किया जा रहा है, जिस में शाहरुख अपना अवॉर्ड सलमान को दे देते हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि अवॉर्ड लेने के पश्चात् शाहरुख खान अपनी विनिंग स्पीच देते हैं तथा उसके बाद बोलते हैं, 'इसके अलावा मैं कुछ और लोगों को शुक्रिया कहना चाहूंगा। मेरा एक करीबी दोस्त जिसे हमेशा लगता है कि शाहरुख तेरे को हमेशा अवॉर्ड मिलता है, मेरे को नहीं मिलता है। मैं स्टेज पर उस व्यक्ति को बुलाना चाहूंगा तो बाकी सभी को मेरी तरफ से शुक्रिया कहेंगे, क्योंकि मुझको सारे अवॉर्ड्स मिलते हैं, उसको नहीं मिलता... प्लीज स्टेज पर आओ सलमान खान।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

तत्पश्चात, सलमान खान स्टेज पर आते हैं तथा मजाकिया अंदाज में आंसू पोछने का प्रयास करते नजर आते हैं तथा बोलते हैं, 'मैं शाहरुख खान के कुक को शुक्रिया कहना चाहता हूं, शाहरुख खान के ड्राइवर को थैंक्यू कहना चाहता हूं।' सलमान बहुत मस्ती के मूड में नजर आते हैं तथा फिर बोलते हैं, 'थैंक्यू शाहरुख इस अवॉर्ड के लिए, आई लव यू।' इसके बाद शाहरुख बोलते हैं- 'ये अवॉर्ड सलमान के लिए उनको शानदार डांस के लिए जो उन्होंने हमारे लिए किए।' बता दें कि ऑडियंस में गौरी खान भी बैठी थीं। बता दें कि ये पूरा वाकया, जी सिने अवॉर्ड्स का था। इस अवॉर्ड शो में 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का जलवा देखने को मिला था। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल एवं रानी मुखर्जी लीड किरदार में थे, जबकि सलमान खान का कैमियो था।

बाबू भाई के किरदार से हर किसी का दिल जीत चुके है परेश रावल

फिल्ममेकर बंटी वालिया पर CBI ने कसा पंजा, इस मामले में दर्ज हुआ केस

हिजाब में खाना खा रही महिला के समर्थन में उतरी ज़ायरा वसीम, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -