आखिर कौन है हानिया आमिर...जो खूबसूरती के मामले में देती है बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात
आखिर कौन है हानिया आमिर...जो खूबसूरती के मामले में देती है बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात
Share:

पाक की अभिनेत्रियां तो आपने कई देखी होंगी जिनकी खूबसूरती को देख आपने माशाअल्लाह बोला होगा. इन ब्यूटी डीवाज के मध्य एक अदाकारा हैं हानिया आमिर. जो पाक की बड़ी एक्ट्रेसेज में शुमार की जा चुकी है. हानिया की खूबसूरती के क्या ही कहने. उन्हें देख तो फैंस की निगाह थम ही जाती है. सोशल मीडिया पर हानिया के लुक्स और ब्यूटी की लोग तारीफ करते नहीं थकते. जिस अभिनेत्री के हुस्न के इतने चर्चे हो रहे चलिए जानते हैं कौन हैं Hania Aamir?

हानिया आमिर अपनी हालिया रिलीज पाकिस्तानी मूवी 'पर्दे में रहने दो' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. हानिया कई पाकिस्तानी शोज और ड्रामा में दिखाई दे चुकी है. आपको हैरानी होगी कि हानिया को  dubsmashs के कारण से फेम मिला. उनके dubsmashs बहुत वायरल हुए. तब जाकर प्रोड्यूसर इमरान काज्मी की हानिया पर निगाह पड़ी और उन्होंने हानिया को पाकिस्तानी कॉमेडी मूवी Janaan में कास्ट कर दिया. बता दें कि मूवी में हानिया का सपोर्टिंग किरदार था. अपने इस रोल के लिए हानिया को लक्स स्टाइल अवॉर्ड का बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस नोमिनेशन भी दिया गया था. जिसके उपरांत हानिया तितली शो में दिखीं और अपने अभिनय से दर्शकों को इंप्रेस कर दिया. इसके बाद से हानिया ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हानिया की फिल्मोग्राफी में सुपरस्टार, लोड वेडिंग, परवाज है जुनून, ना मालूम अफराद 2 जैसी मूवीज भी इस लिस्ट में जोड़ी जा चुकी है. हानिया फिर वही मोहब्बत, मुझे जीने दो, विशाल, Anaa,इश्किया, दिल रुबा, मेरे हमसफर जैसे शोज का भी भाग रही है. हानिया को लेकर विवाद भी छिड़ गया था. हानिया का नाम सिंगर आसिम अजहर (Asim Azhar) के साथ जोड़ा गया था. लेकिन  सिंगर Aima Baig के साथ लाइव सेशन में अभिनेत्री ने रिलेशनशिप की खबरों से मना कर दिया है. जून 2021 में हानिया का एकवीडियो वायरल होने लगा था. हानिया का अभिनेता Aashir Wajahat संग वीडियो सामने आया था. जिसके बाद हानिया ट्रोल्स का टारगेट बन चुकी थी. 
 
हानिया के साथ एक हैरान कर देने वाला किस्सा भी हुआ था. अभिनेत्री को इंस्टा पर लाइव सेशन के बीच सेक्सुअली हैरेस भी किया जा चुका है. इस वाकये का हानिया पर गहरा प्रभाव पड़ा था. इस हरकत के उपरांत हानिया को लाइव सेशन को ही बंद करना पड़ गया था.  हानिया का पाकिस्तानी डायरेक्टर Wajahat Rauf के बेटों संग सिंगिंग वीडियो सामने आया था. जिसमें वे उन्हें हग करती हुई दिखाई दी है. यूजर्स ने हानिया पर अश्लीलता फैलाने का इल्जाम लगाया था. 

बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता...' जैसे बड़े बयान के बाद भी नहीं टिक पाई महेश बाबू की ये फिल्म

कानूनी पचड़े में फंसी हरियाणवी क्वीन सपना, जानें क्या है पूरा मामला

जूनियर NTR की इस मूवी से कटा आलिया और जाह्नवी का पत्ता, अब जल्द होगी नई एक्ट्रेस की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -