आखिर क्या था 23 वर्ष की मासूम का कसूर...जो चाक़ू गोदकर कर दी हत्या
आखिर क्या था 23 वर्ष की मासूम का कसूर...जो चाक़ू गोदकर कर दी हत्या
Share:

हरियाणा के गुरुग्राम में 23 साल की लड़की की चाकुओं से गोदकर कत्ल कर दिया गया है। इस घटना से क्षेत्र में हंगामा मच गया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने अवसर पर पहुंचकर जायजा भी ले चुके है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतका राजस्थान की निवासी है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1 थाना इलाके के नाथूपुर इलाके में 23 वर्ष की लड़की जा रही थी। उसी बीच एक युवक ने उसके चेहरे, गर्दन और पेट पर तेज धारदार हथियार से अटैक कर दिया। ताबड़तोड़ हमले से लड़की की मौके पर ही जान चली गई। लड़की की हत्या की वारदात से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल चुकी है। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस दे दी गई है। सूचना के उपरांत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

राजस्थान की रहने वाली थी लड़की, मामले की जांच में जुटी पुलिस: पुलिस अधिकारियों का इस बारें में बोलना है कि मृतक लड़की की पहचान 23 साल की अंजना के तौर पर की गई है, जो राजस्थान के सवाई माधोपुर की निवासी है। पुलिस घटना को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ भी करने लगी है। इसके साथ ही सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। मामले की गंभीरता से कार्रवाई कर रही है।

'टॉयलेट जाना है..', कहकर जेल से बाहर निकला, और फिर छत से कूदकर फरार हो गया कैदी

हर्ष फायरिंग ने मातम में बदला जश्न, छात्र की हुई हत्या

हैरतअंगेज! मामा ने काट दी अपने ही 2 वर्षीय भांजे की गर्दन, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -