Share:
हर्ष फायरिंग ने मातम में बदला जश्न, छात्र की हुई हत्या
हर्ष फायरिंग ने मातम में बदला जश्न, छात्र की हुई हत्या

बेगूसराय: बिहार में एक बार फिर हर्ष गोलीबारी जानलेवा साबित हुई। बेगूसराय में रिसेप्शन पार्टी में गोलीबारी से इंकार करने पर हथियार थामे शख्स ने 24 वर्षीय छात्र को गोली मार दी। चिकित्सालय ले जाने के चलते रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना बलिया नगर परिषद क्षेत्र के शेरनचक इलाके की है। 

मृतक के भाई ने बताया ने गोली लगने के पश्चात् पार्टी में खलबली मच गई। वहां उपस्थित लोग भाग निकले। चोटिल रवि को चिकित्सालय पहुंचाने के लिए किसी ने गाड़ी तक नहीं दी। तकरीबन 2 घंटे तक चोटिल छात्र मौके पर ही छटपटाता रहा। पुलिस की सहायता से उसे चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि बलिया नगर परिषद निवासी अधिवक्ता शर्मा के बेटे संजय शर्मा की शादी 20 वंबर को हुई थी सोमवार की रात को रिसेप्शन पार्टी दी गई थी। पार्टी में सम्मिलित होने के लिए रवि अपने दोस्तों के साथ कार से आया था। पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है। संजय शर्मा और मृतक रवि के बीच पढ़ाई-लिखाई के चलते मित्रता हो गई थी। 

मृतक के भाई ने बताया कि रिसेप्शन के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन सभी उपस्थित थे। सभी म्यूजिक के साथ डांस कर रहे थे। काफी सारे लोग खाने में लगे थे। इसी बीच स्टेज पर आए एक शख्स ने दो हवाई गोलीबारी की। रवि वहीं उपस्थित था। उसने गोलीबारी करने से शख्स को रोका। नहीं माना तो वह स्टेज से नीचे उतरने लगा। मृतक  के भाई ने बताया कि वह उसे हथियार लिए शख्स के पास से हटाने के लिए आगे बढ़ा। मगर हथियारधारी शख्स ने रवि को निशाना कर तीसरी गोली चला दी। संजय शर्मा के घरवालों से उसकी पहचान पूछी गई तो जानकारी देने से मना कर दिया। घटना की खबर बलिया थाना पुलिस को दी गई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है।

उद्धव ठाकरे को एक और बड़ा झटका, शिंदे गुट में शामिल होंगे 3 सांसद और 8 विधायक

श्रद्धा हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, बाथरूम में मिले खून के ट्रेस

'बहन का निकाह है..' दिल्ली दंगों के आरोपित उमर खालिद ने मांगी जमानत, सफुरा-रिफाकत को मिल चुकी बेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -