बड़ी खबर! रोनाल्डो के फैंस को लगा बड़ा झटका...क्रिस्टियानो ने छोड़ा मेनचेस्टर
बड़ी खबर! रोनाल्डो के फैंस को लगा बड़ा झटका...क्रिस्टियानो ने छोड़ा मेनचेस्टर
Share:

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ सफर खत्म हो चुका है। यानी कि अब 37 वर्ष के क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव मैनचेस्टर यूनाइटेड का पार्ट नहीं होने वाले है। क्लब और रोनाल्डो के बीच हुए आपसी समझौते के उपरांत यह खबर सामने आई है। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इसे लेकर एक बयान भी पेश कर दिया है।

क्लब ने बयान में इस बारें में बोला है कि 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने जा रहे है। आपसी समझौते जके उपरांत यह निर्णय किया है। क्लब उन्हें टीम के लिए दो सीजन बिताने एवं शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद भी दे रही है। उन्होंने टीम के लिए 346 मैचों में 145 गोल भी दिए जा रहे है। उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं। मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर किसी का ध्यान  एरिक टेन हैग के मार्गदर्शन में टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर कामयाबी प्राप्त करने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है।'

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में पियर्स मॉर्गन को एक इंटरव्यू भी दे दिया है, इसके उपरांत क्लब और इस फुटबॉलर के मध्य रिश्ते काफी तल्ख हो चुके है। अपने इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब, उसके ऑनर्स और पूर्व खिलाड़ियों पर हमला कर दिया है। साथ ही रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक- ग्लेजर्स परिवार पर टीम और उसके खिलाड़ियों की परवाह नहीं करने का इल्जाम भी लगा दिया है लगाया। बाद में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस इंटरव्यू की कार्रवाई शुरू कर दी थी। 

 

रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को दिए इस इंटरव्यू में बोला है कि, 'एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने प्रगति नहीं की है। मेरे मन में मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। अगर आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा।

रोनाल्डो से इंटरव्यू में भी यह भी पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है यूनाइटेड के कुछ टॉप अधिकारी उन्हें बाहर करने का प्रयास भी कर रहे है कर रहे थे तो उन्होंने बोला था, 'हां, केवल कोच ही नहीं बल्कि क्लब के तीन-चार अन्य अधिकारी भी ऐसा प्रयास भी कर रहे है। मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि जैसे मुझे धोखा दिया गया।'

फीफा विश्व कप में गिरोड-एमबापे की मदद से फ़्रांस ने ऑस्ट्रेलिया को दी करारी मात

विराट ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट कि दाम सुनने वालों के उड़ गए होश

Ind Vs NZ: पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने जीती सीरीज, बारिश के कारण टाई हुआ तीसरा T20

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -