आखिर दिन-रात क्या चबाती रहती हैं पूजा भट्ट? खुद किया खुलासा
आखिर दिन-रात क्या चबाती रहती हैं पूजा भट्ट? खुद किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT सीजन 2' तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। इस बार जीत की ट्रॉफी किसके हाथ होगी इसका पता बस कुछ ही समय में चल जाएगा। ऐसे में सभी प्रतियोगी पूरी तरह से अपनी कमर को कस चुके हैं। घर में बचे हुए प्रतियोगी बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। हाल ही में 'बिग बॉस OTT 2' के घर में आरजे मेहविश आईं थीं। मेहविश के आने के पश्चात् घर में एक अलग ही माहौल देखने को मिला। सभी ने उनसे अच्छे से बात की तथा स्वयं आरजे मेहविश ने घर के पांचों फाइनलिस्टों से विशेष मुलाकात की। ऐसे में उन्होंने पूजा भट्ट के साथ चर्चा के चलते जो सवाल पूछा शायद आप भी उसका जवाब अवश्य जानना चाहेगें। 

इसके चलते आरजे मेहविश ने पूजा भट्ट से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे। वहीं, आरजे मेहविश ने बातों ही बातों में पूजा से आखिर पूछ ही लिया कि वह हमेशा क्या चबाती रहती हैं? इस पर पूजा ने बिना किसी संकोच के कहा कि वह अपनी जिंदगी में शराब की बुरी लत से जूझ चुकी हैं। वर्षों तक शराब पीने के बाद लगभग 7 वर्ष पहले शराब छोड़ने के बाद उन्हें एक स्मोकिंग की बुरी लत लग गई। हालांकि, पूजा ने स्मोकिंग भी छोड़ दिया तथा अपने डॉक्टर की सलाह पर इसकी जगह दवाई वाला च्विंगम ले लिया। इसलिए, पूजा को अक्सर शो के चलते अपने मुंह में कुछ चबाते हुए देखा गया है।  

इसी के चलते पूजा ने बातचीत में घर में गुजारे अपने अच्छे पलों को याद किया। साथ ही कहा कि उनसे जो गलती हुई उसे सब ने माफ किया। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को हराकर जीतने वाला पल भी बहुत विशेष रहा। वहीं, पूजा को उस जिया शंकर को गलत शब्द बोलने का अफसोस आज भी है। अभिषेक की आभारी हैं जिन्होंने उन्हें उनकी गलती का एहसास कराया।

स्मृति ईरानी को आई 2 जिगरी दोस्तों की याद, फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -