अजय की 'थैंक गॉड' से ज्यादा बिक रहे इस अभिनेता की फिल्म के टिकट
अजय की 'थैंक गॉड' से ज्यादा बिक रहे इस अभिनेता की फिल्म के टिकट
Share:

बॉलीवुड का खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार के लिए 2022 अभी तक बहुत खास नहीं था। वर्ष समाप्त होने में लगबग दो माह का वक़्त ही बचा है और अक्षय के खाते में अभी तक एक बड़ी हिट नहीं आई है। उनकी तीन मूवी 'बच्चन पांडे' 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है। अब अक्षय दिवाली के अवसर पर एक ऐसी मूवी लेकर आ रहे हैं इसका एलान करने के उपरांत से ही जनता बहुत एक्साइटेड थी। 25 अक्टूबर को उनकी मूवी 'राम सेतु' थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार अदा कर रहे है जो भगवान राम की कथा में आने वाले, तैरते पत्थरों से बने पुल की तलाश में निकल चुके है। 

'राम सेतु' का ट्रेलर बता रहा है कि अक्षय और उनके साथी इस माइथोलॉजिकल पुल को बचाना चाह रहे है। मूवी को लेकर शुरू से ही जोरदार माहौल बन चुका है और ट्रेलर को भी अधिकतर जनता ने पसंद भी कर चुके है। ऐसे में 'राम सेतु' को थिएटर्स में अच्छी शुरुआत मिलना तय हो चुका था, लेकिन अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर 'थैंक यू' भी इसी दिन रिलीज कर दी गई है  और बॉक्स ऑफिस पर दोनों मूवी का क्लैश फैन्स के लिए एंटरटेनमेंट का जोरदार अवसर लेकर आया है। जहां फैन्स के पास 25 अक्टूबर को अक्षय और अजय की मूवी में से एक को चुनने का विकल्प होने वाला है, वहीं बॉक्स ऑफिस को इस क्लैश से बहुत उम्मीद होने वाली।  गुरुवार शाम से दोनों फिल्मों के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और टिकट बिकने शुरू हो चुके है।

Video: बॉडीकॉन ड्रेस में गर्ल गैंग संग पार्टी करने पहुंचीं करीना कपूर

राम सेतु की एडवांस बुकिंग: मूवी की बुकिंग गुरुवार शाम से लिमिटेड स्थानों के लिए शुरू हुई और धीरे धीरे इसके शोज बढ़ रहे हैं। लगभग दो दिन में मूवी के 9 हजार से ज्यादा टिकट बिक गए हैं। रिपोर्ट्स इस बारें में कहा कि इस बुकिंग से 'राम सेतु' का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 25 लाख से कुछ अधिक हुआ है। 

कैटरीना को इम्प्रेस करने के चक्कर में रह गया ये अभिनेता, अब खुलासा करते हुए बोला- 'भाई विक्की ले गया'

रिपोर्ट्स में 'राम सेतु' का बजट 100 करोड़ रुपये के करीब कहा जा रहा है। ऐसे में मूवी को हिट होने के लिए 14-15 करोड़ की ओपनिंग की आवश्यकता है। इस वर्ष का ट्रेंड रहा है कि जनता मूवी के लिए जाने से पहले रिव्यू और पहले मूवी देख चुके लोगों की राय का प्रतीक्षा करती है। आने वाले 2 दिनों में 'राम सेतु' के लिए एडवांस बुकिंग और बढ़ेगी और 25 तारीख को 80 हजार से एक लाख टिकट की एडवांस बुकिंग के साथ मूवी की शुरुआत अच्छी कही जा रही है। 

आज कोर्ट में पेश होगी जैकलीन

ट्विंकल खन्ना ने साझा की अपनी भांजी की तस्वीर इस एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

दिवाली पार्टी में पति फरहान संग शिबानी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -