आखिर किस बात को लेकर पवन सिंह पर फूटा फैंस का गुस्सा
आखिर किस बात को लेकर पवन सिंह पर फूटा फैंस का गुस्सा
Share:

पटनाः बलिया में भोजपुरी स्टार पवन सिंह के कार्यक्रम में विवाद के उपरांत, भोजपुर वर्ल्ड में इस केस की चर्चा और भी ज्यादा गर्म हो चुकी है. यहां पवन सिंह के कार्यक्रम में लोगों ने ईंट-पत्थर तक चला डाले. बल्कि लोगों ने यहां कुर्सियां एक दूसरे के ऊपर फेंक दीं. इस बीच पवन सिंह को भी पत्थर लगा और वह चोटिल भी हो गए थे. इस केस में निरंतर अन्य कलाकारों की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी है. वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने भी इस केस में अपनी प्रतिक्रिया दी है.

निंदनीय है घटनाः खेसारी लाल: खेसारी लाल यादव ने इस केस में बोला है कि स्टार पवन सिंह के साथ हुई घटना निंदनीय है. कलाकार सिर्फ आपके पास प्यार के लिए भी आता है, पत्थर खाने के लिए नहीं. आप लोग ऐसा क्यों करते हैं. ऐसा मत कीजिए. यह बहुत निंदनीय घटना है.' कहा जा रहा है कि बलिया में भोजपुरी स्टार पवन सिंह का कार्यक्रम होने वाला था. इस बीच एक व्यक्ति ने भोजपुरी गायक से उसकी पसंद का गाना गाने को बोला. कहा जा रहा है कि पवन सिंह ने वो गाना नहीं गाया. जिसके उपरांत पवन सिंह को भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंककर मार दिया. जिसके उपरांत वहां भगदड़ मच गई.

कुछ देर बाद शांत हुआ था मामला :पुलिस को घटनास्थल पर आना पड़ा और वहां से भीड़ को खदेड़ना पड़ गया. हालांकि कुछ देर के उपरांत जब मामला शांत हुआ तो गायिका शिल्पी राज ने कार्यक्रम दोबारा शुरू करवा दिया. इसके बाद देर रात तक कार्यक्रम चला और लोगों ने गायिका शिल्पी राज के गानों का खूब आनंद लिया.

हॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना चाहते है राम चरण

कभी सारा तो कभी रश्मिका...आखिर कौन है शुभमन गिल का क्रश, क्रिकेटर ने किया हर किसी को कन्फ्यूज

सारा नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को बेहद पसंद करते है शुभमन गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -