आखिर किस बात से नाराज है रंगबाज अभिनेता के फैंस
आखिर किस बात से नाराज है रंगबाज अभिनेता के फैंस
Share:

विनीत कुमार सिंह एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होने अपनी दमदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास स्थान बना लिया है। अभी पिछले दिनों हो विनीत की मूवी सिया रिलीज़ हुई, यह मूवी एक ऐसे मुद्दे पर बनाई गई है जिसके बारे में जल्दी कोई बात नहीं करना चाह रहे है। उनकी इस मूवी को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा। मनीष मुंद्रा द्वारा निर्देशित इस मूवी में विनीत कुमार सिंह के साथ पूजा पांडेय दिखाई दे रही है।

फिल्म रिलीज के वक्त विनीत ने मूवी की रिलीज डेट अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी और अपने फैन्स से अपील की कि वे सिया मूवी को जरूर देखें। माउथ पब्लिसिटी के साथ यह मूवी गांव खेड़े तक पहुंच रही है लेकिन गोरखपुर, प्रतापगढ़ जैसे छोटे छोटे शहरों में इस मूवी के स्क्रीनिंग नही की गई है। इस बात से अपसेट होकर उनके कई फैंस ने इस बात पर नाराजगी बयां कर दी है। इस बात से नाराज़ विनीत ने अपने फैंस का समर्थन करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक विडियो साझा किया।

वायरल हो रहा है विनीत का वीडियो: विनीत कुमार सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हुआ ये वीडियो इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। इस पर अभिनेता ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, “यह वीडियो बनाने से पहले मैं सोच रहा था कि मुझे यह करना चाहिए या नहीं। लेकिन मेरा मानना है कि अपने दिल की बात बोलना महत्वपूर्ण है। आप सभी ने मुझे मुक्केबाज़ , गैंग्स ऑफ वासेपुर, अग्ली, सांड की आंख, गुंजन सक्सेना और मेरी हाल ही में रिलीज हुई सीरीज रंगबाज में देखा होगा और आज मेरी मूवी सिया रिलीज हुई और मैं चिंतित हूं क्योंकि मुझे गोरखपुर, प्रतापगढ़ (जहां फिल्म शूट किया गया है), बनारस और कई अन्य स्थानों पर मुझे सूचित किया कि मूवी एक स्क्रीन में भी नहीं है। मैं एक एक्टर हूं।”

नेहा शर्मा ने फोटोज शेयर कर दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं

Brahmastra की बढ़ती कमाई देख KRK को लगी मिर्ची, ट्वीट में लिखा- एलियन्स देख रहे हैं क्या?

47,500 रुपए की ड्रेस में तमन्ना भाटिया ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -