दुश्मनी भूल कंगना ने की जावेद अख्तर की तारीफ, जानिए क्यों?
दुश्मनी भूल कंगना ने की जावेद अख्तर की तारीफ, जानिए क्यों?
Share:

जाने-माने मशहूर शायर एवं फिल्म पटकथा लेखक जावेद अख़्तर ने पाकिस्तान में बैठकर पाकिस्तान पर ही मुंबई में हुए 26/11 हमले के ज़िम्मेदारों को सरेआम घूमने देने का इल्जाम लगाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वही ये देखकर कंगना रनौत भी उनकी प्रशंसा किए बिना नहीं रह सकीं। याद दिला दें कि जावेद अख्तर और कंगना रनौत के बीच पुरानी 'दुश्मनी' है। वर्ष 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना पर केस किया था जो अब तक चल रहा है। इस बीच जावेद के वीडियो को रीट्वीट करके कंगना ने लिखा है कि अब समझ आया उन पर सरस्वतीजी की कृपा क्यों है। वीडियो में जावेद ने लाहौर में बैठकर पाकिस्तान को मुम्बई हमले की याद दिलाई थी तथा बोला था कि हमला करने वाले उनके देश में ही घूम रहे हैं। 

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, जब मैं जावेद साब की पोइट्री सुनती हूं तो लगता है था ये कैसे मां सरस्वती जी की इन पर इतनी कृपा है, मगर देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में, तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में... जय हिंद जावेद साब। घर में घुस के मारा... हाहा. बता दें कि जावेद अख्तर पाकिस्तान में हुए 3 दिवसीय फैज फेस्टिवल में भारत की ओर से मेहमान बनकर गए थे। 

वही इस अवसर पर उन्होंने मुशायरे में भाग लिया। जावेद ने लाहौर में बैठकर पाकिस्तान को उसकी काली करतूतों का आईना दिखाया। बातों-बातों में उन्होंने मुम्बई हमले का जिक्र किया तथा बोला कि पाकिस्तान ने आतंकितों को पनाह दे रखी है। जावेद अख्तर का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, यहां मैं तकल्लुफ से काम नहीं लूंगा। हमने नुसरत फतेह अली खान, मेहंदी हसन के बड़े-बड़े फक्शंस करवाए मगर पाकिस्तान में कभी लता मंगेशकर का फंक्शन नहीं हुआ। 

'द कश्मीर फाइल्स' ने दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में हासिल की बड़ी जीत, देखें विनर्स लिस्ट

नहीं रही एक्ट्रेस बेला बोस, 79 की उम्र में ली अंतिम सांस

उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फटेरपेकर के बेटे ने सोनू निगम संग की हाथापाई, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -