आखिर किस मामले में गिरफ्तार हुए तेलंगाना BJP प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार
आखिर किस मामले में गिरफ्तार हुए तेलंगाना BJP प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार
Share:

तेलंगाना पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया. जिसके पश्चात् उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए और पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया है. मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस टीम पहुंची और बंदी संजय को गाड़ी में बैठकाकर चली गई. भाजपा ने इल्जाम लगाया है कि प्रदेश अध्यक्ष ने पेपर लीक केस में BRS सरकार के विरुद्ध बुधवार सुबह 9 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. पुलिस ने इसी सिलसिले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि इसको लेकर अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान अब तक नहीं आया है.

खबरों का कहना है कि अब पार्टी राज्यभर में विरोध करने की योजना बनाने में लगी हुई है. बता दें कि मीडिया को इस बात की जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रमेंद्र रेड्डी ने कहा है कि पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को करीमनगर स्थित उनके आवास से अवैध रूप से हिरासत में ले लिया गया है. यह तेलंगाना में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में खलल डालने की कोशिश की है. हम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय की अवैध गिरफ्तारी के विरुद्ध राज्यव्यापी विरोध करने की योजना बना रहे हैं. 

बता दें कि बंदी संजय 2019 में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर पहली बार सांसद बन गए. तेलंगाना में वह भाजपा का जाना माना चेहरा हैं. मुख्यमंत्री KCR हमेशा उनके निशाने पर रहते हैं. वह छात्र राजनीति के समय से ही भाजपा से जुड़ गए थे. यही वजह है कि पार्टी ने उन पर भरोसा जताया और सांसद का टिकट देने से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक की जिम्मेदारी उन्हें दे दी गई.

नए सचिवालय को लेकर दिया था विवादित बयान- सामने आई ख़बरों का कहना है कि बंदी संजय ने हाल ही में तेलंगाना में बने नए सचिवालय की गुंबदनुमा बिल्डिंग को लेकर विवादित बयान दे डाला था. उन्होंने इस बारें में बोला था कि भाजपा गवर्नमेंट आने पर निजाम की संस्कृति दर्शाने वाले सचिवालय की बिल्डिंग से गुंबद हटाएंगे. 

करीमनगर से भाजपा सांसद संजय कुमार बंदी ने बोला है कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो तेलंगाना में निजाम के सांस्कृतिक प्रतीकों को हटा सकते है इनमे नवनिर्मित सचिवालय के गुंबद भी शामिल हैं. हम उपयुक्त परिवर्तन करने वाले है जो भारती और तेलंगाना की संस्कृति को दर्शाते हैं. इसके साथ ही बंदी ने इल्जाम लगाया कि KCR ने ओवैसी को खुश करने के लिए जनसचिवालय को ताजमहल में बदला था.

सीएम योगी ने 700 से अधिक अधिकारियों को बांटे नियुक्ति पत्र

CM अशोक गहलोत की आवाज में BJP नेता ने की मिमिक्री, वीडियो देख हैरान हुए लोग

'हम शराब के ठेकेदार, कैसे बंद करा दें ठेका', इस नेता का वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -