आखिर किस किस अपराध की मिली इस सिंगर को इतनी बड़ी सजा
आखिर किस किस अपराध की मिली इस सिंगर को इतनी बड़ी सजा
Share:

5 सितंबर, 2022 को ब्रिटेन के एक उभरते हुए रैपर क्रिस काबा का पुलिस ने गोली मारकर कत्ल कर दिया है। 24 साल के क्रिस काबा एक अश्वेत शख्स थे। वो ब्रिटिश हिप हॉप सामूहिक, ड्रिल ग्रुप 67 के मेंबर थे। जल्द ही पिता बनने जा रहे क्रिस काबा की पुलिस की गोलीबारी में जान चली गई। दरअसल, ये घटना 5 सितंबर की कही जा रही है। इस खबर के सामने आने के बाद पूरे विश्व में तहलका मच गया है। ऐसी जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि ये सब कुछ लापरवाही के कारण हुआ है।

पुलिस अधिकारियों ने मारी क्रिस काबा को गोली: इतना ही नहीं यूके में लोग काबा के सपोर्ट में सड़कों पर उतर चुके है और पुलिक की कार्रवाई के खिलाफ प्रोटेस्ट करने में लगे हुए है। लोग उनके लिए इंसाफ की मांग करते हुए दिखाई दे रहे है। वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने वाले युवा कलाकारों के लिए एक प्रोफेशनल कोच भी थे।

सिंगिंग इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा थे क्रिस काबा:  खबरों का कहना है कि क्रिस काबा यूके में रैप और सिंगिंग इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा थे। इस खबर के सामने आने के उपरांत लोग बेहद निराश हो चुके है। क्रिस काबा की मौत होने के उपरांत लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं और इंसाफ की मांग कर रपे हैं। इसके अलावा लोग ये भी जानना चाहते हैं कि पुलिस ने उन्हें गोली आखिर मारी तो क्यों?

NEW YORK FASHION WEEK में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का

शूट होने वाला था डायना की मौत का सीन, लेकिन क्वीन के देहांत से आ गई रुकावट

केवल रॉयल खानदान से नहीं बल्कि एक्टिंग में भी रहा है एलिज़ाबेथ का योगदान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -