शूट होने वाला था डायना की मौत का सीन, लेकिन क्वीन के देहांत से आ गई रुकावट
शूट होने वाला था डायना की मौत का सीन, लेकिन क्वीन के देहांत से आ गई रुकावट
Share:

नेटफ्लिक्स सीरीज की अवॉर्ड विनिंग 'द क्राउन' की शूटिंग रुक चुकी है। दरअसल, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के देहांत को मद्देनजर रखते हुए वेब सीरीज की शूटिंग को रोक दिया गया है। आज बार्सीलोना में वेब सीरीज में प्रिंसेस डायना के कार क्रैश सीन को शूट करने वाले है। प्रिंसेस डायना की मौत पेरिस में वर्ष 1997 में हुई थी। बार्सीलोना, स्पेन में इस सीन को 'द क्राउन' में शूट होना था। वेब सीरीज अपना छठे सीजन को शूट करने में लगे हुए है। 96 वर्ष की माहरानी एलिजाबेथ द्वितीय के देहांत की वजह से इस सीरीज की शूटिंग पर करीब एक सप्ताह के लिए रोका गया है, जो महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के सम्मान में है। 

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय बीते कुछ समय से बीमार चल रही थीं। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय फिलहाल स्टॉकलैंड के Balmoral Castle में थीं, वहीं पर उनका देहांत हो गया है। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ब्रिटेन की सबसे लंबे वक्त तक शासन करने वाली शासक रहीं। उनका जन्म वर्ष 1926 में हुआ था। शाही परिवार ने कहा है कि महारानी episodic mobility की परेशानी से जूझ रहे है। जिसमे उनको खड़े होने और चलने में परेशानी होती थी। महारानी एलिजाबेथ-II को इसी वर्ष फरवरी में कोरोना भी हो गया था। तब उनको हल्की सर्दी जैसे लक्षण थे। 

एक हफ्ते के लिए रोकी गई शूटिंग: वेब सीरीज का 5वा सीजन इस ऑटम रिलीज होने के लिए तैयार होने लगा है। वहीं इसके छठे सीजन की शूटिंग अभी चल रही है। इस सीजन में एलिजाबेथ डेबिकी ने वेल्स की दिवंगत राजकुमारी की भूमिका भी अदा की है। वहीं, इमेल्डा स्टॉन्टन ने दिवंगत महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का रोल प्ले किया था। वेब सीरीज में काफी अच्छी तरह दिखाया जाएगा कि किस तरह प्रिंसेस डायना की कार क्रैश हुई और उनका उसके उपरांत देहांत हुआ। बार्सीलोना में इस सीन को शूट करने के लिए सड़कों पर फ्रेंच रोड साइन्स लगाए गए हैं। एक हॉलीवुड रिपोर्टर ने इसका वीडियो और कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू होती, तो वह अक्टूबर के आखिर तक चलती। लेकिन अब पूरी शूटिंग में एक सप्ताह का गैप आएगा। नेटफ्लिक्स पर 'द क्राउन' वेब सीरीज काफी चर्चित है। इंडिया में इसके चाहने वाले बहुत दर्शक हैं। 

फैंस के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ ड्वेन जॉनसन की फिल्म का ट्रेलर

न्यूयॉर्क फैशन वीक में निकी हिल्टन का लुक देख दीवाने हुए फैंस

आखिर क्यों हैरी स्टाइल्स ने वंडर वुमन एक्टर पर थूका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -