NEW YORK FASHION WEEK में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का
NEW YORK FASHION WEEK में किम ने लगाया ग्लैमर का तड़का
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस, मॉडल और बिज़नेस वुमन किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करते हुई दिखाई देती है, वहीं इस बार एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई दखाई दे रही है। हाल ही में अभिनेत्री को New York Fashion में हुस्न का तड़का लगाते हुए देखा जा चुका है, जहां से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी है।

सामने आई  फोटोज में देखा जा सकता है कि किम कार्दिशियन क्रीम, व्हाइट और ब्लू शेड की जालीदार ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई दिखाई दे रही है। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज और बैक दिखाई दे रही रही है। इस लुक को उन्होंने मैचिंग हील्स के साथ कंप्लीट किया है और हाथ में ड्रेस से मैचिंग पर्स कैरी कर रखा है।

बता दें कि न्यूड मेकअप और बालों को स्टाइलिश अंदाज में टाई किए वह बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाई दे रही है। कैमरे के सामने किम एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। फैंस को किम का ये लुक बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

शूट होने वाला था डायना की मौत का सीन, लेकिन क्वीन के देहांत से आ गई रुकावट

केवल रॉयल खानदान से नहीं बल्कि एक्टिंग में भी रहा है एलिज़ाबेथ का योगदान

फैंस के लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ ड्वेन जॉनसन की फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -