आखिर किस वजह से शाहरुख़ को जाना पड़ा था जेल
आखिर किस वजह से शाहरुख़ को जाना पड़ा था जेल
Share:

हिंदी सिनेमा के 'किंग' और फैंस के दिलों के 'बादशाह' यानी अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बॉक्स ऑफिस पर अपनी मूवी पठान (Pathaan) से तहलका मचाने के लिए तैयार हो चुके है। लेकिन यह मूवी आने से पहले ही विवादों में फंस चुकी है। मूवी का गाना बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का केसरिया रंग की बिकिनी पहनना लोगों को रास नहीं आया, इस कारण से शाहरुख खान की फिल्म का विरोध होने लगा है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान के नाम पर विवाद शुरू हो गया। जिसके पूर्व भी वह विवादों में ही थे। इतना ही नहीं, एक बार तो शाहरुख खान जेल भी पहुंच चुके थे। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने कर दिया है। आइए आज हम आपको थ्रोबैक में शाहरुख खान के इसी किस्से के बारे में बताते हैं। 

मैगजीन के ए़डिटर पर भड़के थे शाहरुख खान: दरअसल, वर्ष 2019 में शाहरुख खान अमेरिकी शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन' में शामिल हुए थे और इसी बी बीच उन्होंने अपने जेल जाने के कारण का खुलासा किया था। अभिनेता ने इस शो में कहा था कि एक बार उनका एक मैगजीन के एडिटर से विवाद हो चुका है, जिस वजह से ही वह जेल गए थे। अभिनेता ने बोला है कि, 'आर्टिकल में कुछ ऐसा छपा था, जिस वजह से मुझे गुस्सा आ गया था। तब मैंने मैगजीन के एडिटर को फैन किया। तब मुझे जवाब में सुनने को मिला था कि आर्टिकल को सिर्फ मजाक में लें। लेकिन मैं मैगजीन के ऑफिस पहुंच गया। वहां खूब बहस हुई।' 

नयनतारा की फिल्म ‘CONNECT’ का ट्रेलर देख जान्हवी ने दिया रिएक्शन

बनने जा रहा है 'वेलकम' का पार्ट 3, अक्षय कुमार नहीं होंगे हिस्सा!

इवेंट में शाहरुख़ ने छुए अमिताभ-जया के पैर, वीडियो वायरल होते ही ट्रोल हुईं मिसेस बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -