पत्नी से हुआ झगड़ा, तो राजमिस्त्री ने फांसी लगाकर दे दी जान
पत्नी से हुआ झगड़ा, तो राजमिस्त्री ने फांसी लगाकर दे दी जान
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पत्नी के साथ विवाद होने के बाद शराब के नशे में एक राजमिस्त्री का फांसी के फंदे पर झूलकर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है. फांसी के फंदे से झूलने की घटना भिलाई के सारंगढ़ के अंतर्गत आने वाले माल्दा गांव में घटी है. मृतक राजमिस्त्री का नाम गेंदराम आत्रे है. उसकी आयु 46 वर्ष बताई गई है. मृतक राजमिस्त्री मल्दा गांव के स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में पुष्पक नगर में काम करता था.

पुलिस ने बताया है कि, राजमिस्त्री ने ख़ुदकुशी करने के पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था. पुलिस राजमिस्त्री द्वारा लिखे सुसाइड नोट को पढ़ने का प्रयास कर रही है, मगर लिखावट इतनी अस्पष्ट है कि पुलिस उस सुसाइड नोट को पढ़ नहीं पा रही है. पुलिस को खबर मिली कि पुष्पनगर में सड़क के किनारे एक पेड़ पर एक व्यक्ति की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई है. यह घटना शुक्रवार दोपहर की है. पुलिस को जब ख़ुदकुशी की खबर मिली, तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उस शव को पेड़ से उतारा.

पुलिस ने मृतक के कपड़े की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस को मृतक के शव की जेब से एक सुसाइ़ड नोट मिला. इसके अतिरिक्त पुलिस के शव के पॉकेट से गुटखा, आधार कार्ड और कुछ कागज के टुकड़े बरामद हुए. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

करोड़ों का GST घोटाला करने वाला आदिल हसनभाई मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रहा था दुबई

6 करोड़ की सायबर ठगी करने वाले 6 आरोपीयों को पुलिस ने पकड़ा

मुखिया के देवर ने 2 बच्चों की मां को बनाया अपनी हवस का शिकार, पंचायत ने मामले को किया रफा-दफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -