जरा से विवाद के बाद ऑटो-चालक ने फोड़ दी डॉक्टर की आंख
जरा से विवाद के बाद ऑटो-चालक ने फोड़ दी डॉक्टर की आंख
Share:

लखनऊ: कार में टक्कर लगने का विरोध करने पर ऑटो चालक ने चिकित्सक को रास्ते में रोककर उस पर अटैक कर दिया. धारदार हथियार से हुए हमले में चिकित्सक की आंख में गंभीर चोट भी आ गई, जिसके चलते उन्हें दिखाई देना बंद हो गया. चिकित्सक के बेहोश होने पर आरोपी मौके से भाग निकला. ये पूरा केस मसूरी थाना इलाके का है.

 होश आने पर चिकित्सक ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने 4 लोगों नामजद सहित सात लोगों के विरुद्ध जानलेवा हमले का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है. डासना के 4 बीसा में रहे वाले डॉ. नाजिम जनरल फिजिशियन हैं और क्लीनिक का संचालन करते है. उनका इस बारें में बोलना है कि उनके पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा था. गुरुवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कराने के उपरांत वह पिता को घर छोड़कर ड्यूटी पर जा रहे थे.

बैक करते वक्त तेज रफ्तार में आए ऑटो ने उनकी कार में टक्कर मार दी. उन्होंने विरोध करते हुए ऑटो चालक से सही तरीके से ड्राइविंग करने के लिए बोला और वहां से चल दिए. डॉ. नाजिम का इस बारें में बोलना है कि ऑटो चालक ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया और रास्ते में ओवरटेक करके उनकी कार रुकवा ली. वह कुछ समझ पाते, इससे पहले ही आरोपियों ने उन पर अटैक कर दिया.

छात्रा ने दिया ऐसा आवेदन, हैरान रह गया पूरा विश्वविद्यालय

बाल बाल बचे मासूम बच्चे, गाड़ी में लगी थी भीषण आग

पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी, करता था यह अवैध काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -