पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी, करता था यह अवैध काम
पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी, करता था यह अवैध काम
Share:

शहड़ोल/ब्यूरो। जिले के अमलाई थाने में 2 दिन पहले युवती द्वारा आग लगाकर आत्महत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। अमलाई पुलिस की लापरवाही के चलते अवैध शराब के मामले में पकड़ा गया आरोपी पुलिस कस्टडी से भाग गया।

दरअसल देर शाम एसपी की स्पेशल टीम ने अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 3 लोगों को हिरासत में लेकर अमलाई पुलिस के हवाले कर दिया था, जिसके कुछ घण्टों बाद ही अमलाई पुलिस की कस्टडी से एक आरोपी फरार हो गया। जिले में चल रहे शराब के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए एसपी की स्पेशल टीम ने देर शाम जिले के बुढार व अमलाई थाना क्षेत्र में बड़ी कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में अंग्रेजी व देशी शराब जप्त की थी।

पुलिस ने विनोद पाठक, रोशन सिंह, सरोज कुमार के खिलाफ कार्यवाही करते हुए इन्हें हिरासत में लिया था। जिसके बाद एसपी की स्पेशल टीम ने उक्त आरोपियों को अमलाई पुलिस के हवाले कर दिया। इधर एसपी की टीम रवाना हुई कि उधर कुछ देर बाद पुलिस कस्टडी से शराब के मामले में पकड़ा गया एक आरोपी विनोद पाठक फरार हो गया। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। हालांकि शराब के मामले में पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा नोटिस जारी कर मुचलका में छोड़ दिया जाता, इसके बाबजूद आरोपी फरार हो गया।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा की अदाएं हर किसी को कर रही दीवाना

युवाओं में तेजी से फ़ैल रहा है प्रोस्‍टेट कैंसर, होने से पहले मिलते हैं ये संकेत

'सर, लड़की को उठा ले जाने की धमकी दे रहा है', सुनते ही नितीश कुमार ने लगाया DGP को फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -