आफताब ने आरी से किए थे श्रद्धा के 35 टुकड़े, जंगल में मिली हड्डियों से भी मैच हुआ DNA
आफताब ने आरी से किए थे श्रद्धा के 35 टुकड़े, जंगल में मिली हड्डियों से भी मैच हुआ DNA
Share:

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर की हत्या कर उसके लिव इन पार्टनर आफताब अमिन पूनावाला ने आरी से ही उसके शव के 35 टुकड़े किए थे। श्रद्धा की ऑटोप्सी रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। इससे 10 दिन पहले माइटोकॉन्ड्रियल DNA रिपोर्ट में श्रद्धा के बाल और हड्डी के सैंपल मैच होने की पुष्टि हुई थी। वहीं, गत माह आई एक अन्य DNA रिपोर्ट में महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में पुलिस मिली हड्डियां श्रद्धा की ही निकली थीं।

बता दें कि, 26 वर्षीय श्रद्धा जिस फ्लैट में आरोपी आफताब के साथ रहती थी, वहां मिले खून के निशान भी श्रद्धा के ब्लड से मैच कर गए हैं। पुलिस ने श्रद्धा के पिता के सैंपल लेकर यह DNA टेस्ट कराया था। इस प्रकार पुलिस ने 3 अहम जांचों में आरोपी के खिलाफ साक्ष्य मिलने का दावा किया है। आरोपी आफताब पूनावाला न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, 28 वर्षीय आफताब ने 18 मई को  श्रद्धा की हत्या कर दी थी। दोनों लिव-इन में रहते थे। आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे और इन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था। वह 18 दिन तक रोज रात 2 बजे जंगल में शव के टुकड़े फेंकने के लिए जाता था।

बता दें कि, गत माह आफताब का नार्को टेस्ट किया गया था। इसमें उसने श्रद्धा की हत्या की बात कबूली थी। दिल्ली के बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में 2 घंटे तक आफताब का नार्को टेस्ट चला था। आफताब ने टेस्ट में पूछे गए अधिकतर सवालों के जवाब इंग्लिश में दिए थे। उसने पॉलीग्राफ टेस्ट में भी श्रद्धा की हत्या की बात स्वीकार की थी और कहा था कि उसे हत्या का अफसोस नहीं है, क्योंकि उसे फांसी होने के बाद भी जन्नत में हूरें मिलेंगी। वहीं, एक पुलिसकर्मी ने बताया था कि, आफताब ने 20 से अधिक हिन्दू लड़कियों को इसी तरह जाल में फंसाया था। 

जहांगीरपुरी में दिल्ली पुलिस का छापा, एक घर से 2 हैंड ग्रेनेड बरामद, आतंकियों से जुड़े तार

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने जेल अधिकारियों का जीना किया हराम, तिहाड़ से शिफ्ट करने की मांग

पीएम मोदी के मुरीद हुए सूरीनाम के राष्ट्रपति, बोले- कई देशों की अर्थव्यवस्था चरमराई, लेकिन भारत मजबूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -