जहांगीरपुरी में दिल्ली पुलिस का छापा, एक घर से 2 हैंड ग्रेनेड बरामद, आतंकियों से जुड़े तार
जहांगीरपुरी में दिल्ली पुलिस का छापा, एक घर से 2 हैंड ग्रेनेड बरामद, आतंकियों से जुड़े तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के मुस्लिम बहुल इलाके जहांगीरपुरी से खालिस्तान समर्थित दो संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेयरी इलाके में छापा मारकर एक घर से हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं। यह छापेमारी जहांगीरपुरी से ही अरेस्ट किए गए जगजीत उर्फ याकूब  और नौशाद की निशानदेही पर की गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस UAPA के तहत गिरफ्तार दोनों आतंकियों, उत्तराखंड स्थित उधम सिंह नगर निवासी जगजीत उर्फ याकूब  और जहांगीरपुरी निवासी और नौशाद को 14 दिन की रिमांड में लेकर पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान दोनों आतंकी, शुक्रवार रात स्पेशल सेल की टीम को थाना भलस्वा डेयरी अंतर्गत आने वाली श्रद्धानंद कॉलोनी स्थित अपने किराये के घर में ले गए। कमरे की चेकिंग के दौरान वहां से दो हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

इसके साथ ही जिस घर पर रेड मारी गई थी, FSL टीम को वहां से इंसानी खून के निशान भी मिले हैं। FSL की टीम ने ब्लड सैंपल को जांच के लिए एकत्रित कर लिया है। पुलिस को संदेह है कि इन दोनों आरोपियों ने इस कमरे के अंदर किसी का क़त्ल किया था, मगर अब तक मृतक के संबंध में कोई जानकारी सामने आई है। बता दें कि, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गणतंत्र दिवस से पहले जहांगीरपुरी इलाके से दो संदिग्ध आतंकियों को अरेस्ट कर बड़ी साजिश को नाकाम करने का दावा किया था। गिरफ्तारी के दौरान इनके कब्जे से पुलिस ने तीन पिस्टल के साथ 22 जिंदा कारतूस मिले थे।  बता दें कि, दिल्ली का जहांगीरपुरी, वही मुस्लिम बहुल इलाका है, जहाँ 2022 में हनुमान जयंती पर निकाली गई शोभायात्रा पर हमला हुआ था। 

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने जेल अधिकारियों का जीना किया हराम, तिहाड़ से शिफ्ट करने की मांग

पीएम मोदी के मुरीद हुए सूरीनाम के राष्ट्रपति, बोले- कई देशों की अर्थव्यवस्था चरमराई, लेकिन भारत मजबूत

'रामसेतु नहीं टूटने देंगे..', तमिलनाडु सरकार की योजना का भाजपा ने किया विरोध, कांग्रेस ने भी की थी कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -