बड़बोले अफरीदी ने भारत को लेकर फिर दिया बयान, बाबर का भी किया जिक्र
बड़बोले अफरीदी ने भारत को लेकर फिर दिया बयान, बाबर का भी किया जिक्र
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने एक बार फिर भारत के खिलाफ ऊलजलूल बयानबाज़ी की है। इस बार उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम पर बयान दिया है। इसी दौरान अपने बड़बोलेपन अंदाज में आफरीदी ने भारत की मोदी सरकार भी बड़ा आरोप लगा दिया। दरअसल, अफरीदी के अनुसार, भारत और पाकिस्तान के बीच जो भी तनाव चल रहे हैं, उसके लिए मोदी सरकार ही जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद ही भारत-पाकिस्तान के संबंध खराब हुए हैं।

आफरीदी ने एक स्थानीय न्यूज चैनल पर कहा कि, 'क्रिकेट ही एक ऐसा माध्यम रहा है, जो दोनों देशों को साथ लाया है। बाबर आजम ने विश्व  को एक सकारात्मक संदेश दिया है। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने भी बाबर को जवाब दिया होगा, क्योंकि यह एक बड़ी बात होगी।' दरअसल, बाबर आज़म ने ख़राब फॉर्म से जूझ रहे कोहली का समर्थन किया है और इसी बात को लेकर आफरीदी ने बाबर की तारीफ की है। हाल ही में बाबर ने सोशल मीडिया पर कोहली के साथ वाली एक तस्वीर साझा की। फोटो में कोहली उनके कंधे पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के साथ पाकिस्तानी कप्तान ने कैप्शन में लिखा- यह (बुरा दौर) भी गुजर जाएगा। मजबूत बने रहें (Stay strong)।

वहीं,  क्रिकेट के बाद सियासत में जाने का प्रयास कर रहे आफरीदी ने एक बार फिर क्रिकेट की आड़ लेकर भारत की नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना की है। आफरीदी ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि मोदी सरकार आने के बाद दोनों देशों के बीच चीजें और भी अधिक खराब हुई हैं। जबकि इससे पहले ऐसा नहीं था। तब दोनों देशों के बीच रिश्ते सामान्य ही थे।' बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच अंतिम द्विपक्षीय श्रृंखला 2012 में हुई थी। तब पाकिस्तान टीम भारत दौरे पर आई थी। उसके बाद से दोनों टीमें के बीच कोई सीरीज नहीं हो पाई। दोनों टीमें हमेशा ICC टूर्नामेंट में ही भिड़ती नज़र आती हैं।

वेस्टइंडीज दौरा: BCCI ने विराट कोहली को टीम से नहीं निकाला, बल्कि...

Ind Vs Eng: इंग्लैंड का पलटवार, टीम इंडिया को 100 रनों से मिली हार

विराट कोहली को 'रेस्ट' मिला, या उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -