आतंकियों पर 'काल' बनकर टूटी ये सेना, महज 24 घंटे में मार गिराए 60 आतंकवादी
आतंकियों पर 'काल' बनकर टूटी ये सेना, महज 24 घंटे में मार गिराए 60 आतंकवादी
Share:

काबुल: अफगानिस्तान में अफगान सुरक्षा बलों द्वारा पिछले 24 घंटे में पूरे देश में चलाए गए ऑपरेशन में 60 तालिबान आतंकियों को ढेर कर दिया और 10 घायल हो गए। सुरक्षा बलों ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है। रक्षा मंत्रालय ने अपने एक बयान में कहा है कि अफगान नेशनल आर्मी, अफगान नेशनल पुलिस और राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय के संयुक्त अभियान में समनगन, गजनी, उर्जगान, फराह, बाख, पाकटिया और हेलमंद प्रांत में कम से कम 60 आतंकवादी ढेर हो गए और 10 अन्य जख्मी हैं।

अफगानिस्तान टाइम्स के अनुसार, अफगान सुरक्षा बलों ने इस ऑपरेशन के दौरान चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया और आगे की कार्रवाई के लिए संबंधित अधिकारियों के हवाले कर दिया। अफगान नेशनल डिफेंस और सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के ठिकानों पर बम बरसाए और हवाई हमले किए। पिछले 24 घंटे में अलग अलग प्रांतों में स्पेशल फोर्स के 19 योजनाबद्ध ऑपरेशन  चलाए गए। एयरफोर्स ने अफगान नेशनल आर्मी के सहयोग के लिए दुश्मन के अड्डों पर 20 हवाई हमले किए।

आपको बता दें कि, अफ़ग़ानिस्तान में कई वर्षों से आतंकी संगठन तालिबान ने तबाही मचा रखी है, अमेरिका और अफ़ग़ानिस्तान दोनों देशों की सेनाएं मिलकर इस आतंकी संगठन से लोहा ले रहे हैं, इसके बाद भी अब तक पूरे अफ़ग़ानिस्तान को मुक्त नहीं कराया जा सका है, अभी भी अफ़ग़ान के कुछ हिस्सों पर तालिबान ने कब्ज़ा जमा रखा है।

इस टीम ने विश्व चैंपियनशिप में बनाया खोला जीत का खाता, इंग्लैंड को दी करारी मात

वेब सीरीज़ की दुनिया में इस साल गूंजा इन पांच किरदारों का नाम, जानिये कौन है शामिल

बांग्लादेश में बढ़ा ठंड का कहर, अब तक 50 लोगों ने खोई अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -