CAA के समर्थन में आये अदनान सामी, कहा- मायनॉरिटीज को मिलेगी राहत
CAA के समर्थन में आये अदनान सामी, कहा- मायनॉरिटीज को मिलेगी राहत
Share:

कुछ समय पहले हिंदी सिनेमा के जाने माने सिंगर अदनान सामी को सरकार द्वारा पद्मश्री सम्मान देने की घोषणा की गई थी. इसके अलावा इस दौरान अदनान से कई सारे इंटरव्यूज में सीएए और एनआरसी पर टेक मांगा गया था लेकिन उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था. वहीं अब सिंगर का इस पर रिएक्शन आ गया है. अदनान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया- मैं ये जरूर कह सकता हूं कि मैंने अपनी आखों से देखा है कि वहां पर मायनॉरिटीज को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है. 

इसके अलावा आगे बताया है की मैंने इस्लामाबाद में देखा है कि किस तरह से वहां सोसाइटी दो गुटों में बटी हैं. मैं एफ सेक्टर में था जहां मैंने देखा की सोसाइटी के उस पार एक स्लम था. मैंने किसी से पूछा कि सोसाइटी के उस पार कौन रहता है. तो मुझे बताया गया कि क्रिश्यन कॉम्युनिटी के लोग रहते हैं. मेरे लिए ये सुनना काफी दुखद था. वे विनम्र फैमिली से आते हैं. उन्हें उचित सम्मान और आजादी नहीं मिलती जिसे बाकी लोग एंजॉय करते हैं. मैं खुश हूं कि सीएए के आने से अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश में रह रहे लोगों को मदद मिलेगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  लॉ तो पहले से ही है कि कोई भी सिटिजेनशिप के लिए अप्लाए कर सकता है. मगर इसमें 11 साल का समय लग जाता है. सीएए की मदद से ऐसा थोड़ा जल्दी मुमकिन हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अदनान के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत, प्रोड्यूसर एकता कपूर और डायरेक्टर करण जौहर को इस सम्मान से नवाजा जाएगा.

दूसरी बार मां बनने के बाद शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, बोलीं - 'फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता...'

जयपुर में भूल भुलैया 2 की शूटिंग हुई शुरू, इस वीडियो में कार्तिक ढोंगी बाबा के लुक में आए नजर

फिल्मों में घरेलू हिंसा दिखाने के खिलाफ हैं तापसी, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -