पहली बार सामने आई अदनान की बेटी की क्यूट तस्वीरें....
पहली बार सामने आई अदनान की बेटी की क्यूट तस्वीरें....
Share:

बॉलीवुड में कभी तो नजर मिलाओ सहित कई सुरीले गीतों को आवाज देने वाले अदनान सामी को आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में आपको वह सुप्रसिद्ध कव्वाली तो यद् ही  होगी जिसे की सिंगर अदनान समय ने अपनी  सुमधुर आवाज में पिरोया था. अब एक बार फिर से हमे सिंगर अदनान सामी के बारे में कुछ सुनने में आया है. अदनान जिन्होंने अब भारतीय नागरिकता को हासिल कर लिया है. अब देखा जाए तो एक बार फिर से अदनान सामी अपनी बेटी की तस्वीर के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

जी हां बता दे कि, पॉप्युलर सिंगर अदनान सामी ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 8 मई, 2017 को अदनान की पत्नी रोया सामी ने इस नन्ही परी को जन्म दिया था. इनकी प्यारी सी बेटी का नाम मदीना सामी खान है. बहरहाल आप भी निहारिये अदनान कि प्यारी सी बेटी मदीना की खूबसूरत तस्वीरें. वैसे बता दे कि, सिंगर अदनान जो के जल्द ही अब हीरो वाली पारी खेलने वाले है.  

जी हां बता दे कि, आपके सामने जो तस्वीर आई है क्या आप इस गायक को पहचाने हैं? चलिए हम आपको कुछ संकेत बता रहे हैं जिससे आपको कुछ मदद मिलेगी. खबर है कि अदनान राधिका राव के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसका हाल ही में पहला लुक जारी किया गया. इस लुक को आप एक बार देखने के बाद पहचान नहीं पाएंगे. लेकिन यह अदनान ही है.  
  

कमल हासन का शो है अश्लील, करो Arrest

गायब हुई रणवीर की वह घनी दाढ़ी व मूंछ...जिस पर उन्हें था खासा एटीट्यूड

'..सेजल' का 'बटरफ्लाई' गाने का टीजर हुआ रिलीज....



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -